Chhattisgarh News: बारातियों से भर्ती स्कॉर्पियो पलटी… दो लोगों की मौके पर मौत.. 6 घायल..

धमतरी। जिले में बुधवार की शाम एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को धमतरी जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि सभी की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

यातायात पुलिसकर्मी ने बताया कि “गरियाबंद जिले के नयापारा के रहने वाले 10 लोग स्कॉर्पियो से बारात जा रहे थे और नशे में भी थे। गाड़ी की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घण्टे से भी ज्यादा थी। इतनी रफ्तार में एक हाईवा टिप्पर वाहन को ओवरटेक करने कि कोशिश में स्कॉर्पियो इनोवा से टकरा गई। उसके बाद टिप्पर वाहन ने भी स्कॉर्पियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में इनोवा वाहन के लोग सुरक्षित बच गए। जबकि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी ने हादसे में बचे लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

दरअसल ये हादसा धमतरी के सिहावा में हुआ। सियादेही के पास ओवरटेक करते हुए स्कॉर्पियो वाहन पलट गई। उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 6 से अधिक लोग इस हादसे में घायल हैं। जब स्कॉर्पियो वाहन ओवरटेक कर रहा था तभी हादसा हुआ। इस हादसे में हाईवा टिप्पर वाहन ने स्कॉर्पियों को 50 मीटर तक घसीट दिया। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियों में सवार लोग शादी समारोह में बाराती के तौर पर जा रहे थे। इस हादसे में मौके पर ही संजू और हेमंत की मौत हो गई। वहीं जहान सिंह, योगेश ठाकुर, चंपेश्वर निषाद, गौतम ठाकुर, दुर्गेश ध्रुव और भूगेंद्र घायल हुए हैं।