छत्तीसगढ़ : चोरी की रिपोर्ट लिखाने गए प्रार्थी के साथ हो गयी मारपीट, दो पुलिसकर्मी लाइन अटैच

बेमेतरा ज़िले के कंडरका पुलिस चौकी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां देर रात चोरी की रिपोर्ट लिखाने गए प्रार्थी पर ही पुलिस ने डंडे बरसाना शुरू कर दिए। पुलिस की इस हरकत से परेशान ग्रामीणों ने चौकी का घेराव कर संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने दो जवान को लाइन अटैच किया है।

अज्ञात चोरों ने बोरसी गांव में दुकान और घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए। जिसकी रिपोर्ट लिखाने देर रात रतिराम साहू और उसके बेटा कुछ ग्रामीणों के साथ पुलिस चौकी पहुंचा। लेकिन वहा पुलिस के द्वारा रिपोर्ट लिखे जाने की बजाए रतीराम पर ही डंडे बरसाना शुरू कर दिए। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीण बड़ी संख्या में पुलिस चौकी पहुंचे और घेराव किया। वहीं ग्रामीणों के इस घेराव को किसान नेता योगेश तिवारी ने भी समर्थन दिया है।

पीड़ित रति साहू ने बताया कि जब वह रात को थाने पहुंचा तो पांच जवान थाने में मौजूद थे, जो नशे की हालत में थे और पीड़िता का आरोप है कि थाने में मौजूद उनके साथ मारपीट की है। मामले में बेरला थाना प्रभारी ने कहा कि ग्रामीण की शिकायत पर दो पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया है और आगे की विभागीय जांच की जा रही है।

एडिशनल एसपी विमल बैस ने फोन पर बताया कि प्रथम दृष्टया ग्रामीणों की शिकायत को सही पाए जाने पर संजय पाटिल और हेमंत साहू को लाइन अटैच कर दिया है। आगे की कार्रवाई के लिए विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं। पीड़ित की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है।