13 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा…नगर पंचायत अध्यक्ष निकला मास्टरमाइंड, तीन गिरफ़्तार

रायगढ़. जिले के खरसियां में हुए 13 लाख रुपये की लूट के मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष सहित उनके 03 रिश्तेदार को रायगढ़ पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. पुलिस का दावा है कि 13 लाख रुपये की लूट की घटना झूठी निकली. अध्यक्ष ने अपने बेटे और उसके साले के साथ ही मिल कर बड़े भाई से 13 लाख लूट लिए थे. इसके बाद खुद ही पुलिस थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने गंभीरता से जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ

जांजगीर-चांपा जिले के अड़भार नगर पंचायत के अध्यक्ष कार्तिकराम रात्रे 13 लाख रुपये की फर्जी लूट मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी रात्रे अपने पार्टनर कन्हैया राठौर के सेल्फ चेक से निकालने बीते 3 दिसम्बर को खरसियां आया था. जहां अध्यक्ष कार्तिकराम रात्रे का बड़ा भाई अगतराम रात्रे भी आया हुआ था. 13 लाख रुपये के आहरण करने के बाद BJP नेता ने अपने बेटा विक्रम रात्रे व उसका साला चित्रसेन के साथ लूट की साजिश बना कर लूट किया.

रायगढ़ एसपी ने बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष कार्तिकराम रात्रे ने लूट की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले को जांच में लिया. जांच में लूट की घटना झूठी पाई गई. पुलिस ने नगर पंचायत के अध्यक्ष कार्तिकराम व उसका बेटा विक्रम रात्रे व उसके साले चित्रसेन को गिरफ्तार कर लिया है. कथित लूट के 13 लाख रुपये भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.