Ambikapur News: जूनियर बास्केटबॉल चैम्यिनशिप प्रतियोगिता में सरगुजा के 3 खिलाड़ी चयनित, इंदौर में दिखाएंगे अपना प्रतिभा

Ambikapur News…इंदौर में 74वीं राष्ट्रीय जूनियर बास्केटबॉल चैम्यिनशिप प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। छत्तीसगढ़ की टीम में सरगुजा के तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ हैं। चयनित खिलाड़ियों में बालिका वर्ग से साक्षी तिर्की, रिमझिम मिश्रा और बालक वर्ग में आयुष चौबे शामिल हैं। 8 मई से इंदौर में होने वाली इस प्रतियोगिता में ये तीन खिलाड़ी छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस स्तर पर 3 खिलाड़ियों का चयन होने पर सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ परिवार के साथ सरगुजा संभाग के लिए खुशी की बात हैं।

राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि, सरगुजा जिला के महात्मा गांधी स्टेडियम अम्बिकापुर के बास्केटबॉल ग्राउंड पर सुबह व शाम नियमित अभ्यास करते हुए तीनों खिलाड़ियों का राष्ट्रीय स्पर्धा के लिए चयन हुआ हैं। इन्होंने 2024 में बास्केटबाल खेल से चयन होकर सरगुजा जिला का मान बढ़ाया हैं। बता दें कि, नव निर्मित सेंथेटिक बास्केटबॉल कोर्ट पर नियमित निशुल्क बास्केटबॉल का प्रशिक्षण दिया जा रहा हैं। जिससे स्थानीय प्रतिभा निखारने व राष्ट्रीय स्तर के मंच पर खेल का अवसर दिलाया जा रहा हैं। इस उपलब्धि के लिए शासन व नगरपालिका निगम के साथ सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ के अध्यक्ष व अन्य सभी पदाधिकारी का सहयोग से हुआ हैं और आगे भी इसी तरह बास्केटबाल खेल से सरगुजा नाम रोशन होता रहेगा।

इन्हें भी पढ़िए – देखिए VIDEO: बॉयफ्रेंड के संग OYO पहुंची थी युवती, पीछे से लोकेशन ट्रेस कर पहुंच गई मां, फिर जो हुआ वो देखें वीडियो में…

आधी रात निरहुआ को देख जागे एक्ट्रेस Aamrapali Dubey के अरमान, नाईटी पहन किया पलंगतोड़ रोमांस, आप भी देखिए VIDEO

OYO होटल बंद…अब विधायक कार्यालय के ऊपर प्रेमी ने प्रेमिका को किया LipKiss, VIDEO वायरल…देखिए Video

अम्बिकापुर में किडनैपिंग, फिर कार में गैंगरेप… युवती को घर छोड़ने के बहाने 4 युवक ले गए गोवा