आधी रात निरहुआ को देख जागे एक्ट्रेस Aamrapali Dubey के अरमान, नाईटी पहन किया पलंगतोड़ रोमांस, आप भी देखिए VIDEO

Aamrapali-Nirhua Romantic video Song: भोजपुरी सिनेमा जगत के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस को बहुत पसंद आता हैं। फैंस उनकी वीडियो, सॉन्ग और फ़िल्म की बेसब्री से इंतज़ार रहता हैं। इसी क्रम में इन दिनों इनका एक रोमांटिक विडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं। और इतना ही नहीं दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री और गाने के बोल सबकी नींदे चुरा ली हैं।

दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली की इस रोमांटिक विडियो सॉन्ग को हर कोई यूट्यूब पर काफी बार सर्च करके देख रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को अपलोड़ करते ही लोगों ने लाख से ज्यादा व्यूज पार कर दिए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देर रात आम्रपाली दुबे निरहुआ संग खटिया पर प्यार करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री नज़ारा देख फैंस बेकरार हो रहे हैं। वहीं, ऑरेंज कलर की नाइट ड्रेस में आम्रपली की खूबसूरती सभी फैंस को दीवाना बना रही हैं। अगर आप अभी तक आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह जबरदस्त रोमांटिक विडियो सॉन्ग को अब तक नहीं देखा हैं। तो मानिए आपने कुछ भी नहीं देखा हैं।


इन्हें भी पढ़िए – देखिए VIDEO: बॉयफ्रेंड के संग OYO पहुंची थी युवती, पीछे से लोकेशन ट्रेस कर पहुंच गई मां, फिर जो हुआ वो देखें वीडियो में…

खुले Park में ही भीड़ गए प्रेमी जोड़ा, सबके सामने करने लगे कुछ ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आंखें…

दूल्हे को साली के साथ डांस करता देख दुल्हन भी स्टेज पर किसी और के साथ लगी नाचने, Video वायरल

Gold-Silver Price Today: बाजार खुलते ही सोने में आ गया उछाल, चांदी में जबरदस्त तेजी, जानिए कहां पहुंच गई कीमतें

डिप्टी CM ने कांग्रेस पार्षद को सरेआम जड़ दिया थप्पड़, BJP ने शेयर किया Video

बता दें कि, भोजपुरी फिल्म “बम बम बोल रहा हैं कशी” का सुपरहिट सॉन्ग “खटिया से खटिया सटाईबा की न” हैं। इस सॉन्ग को दिनेश लाल यादव और प्रिया सिंह ने मिलकर गाया हैं। वही, प्यारे लाल यादव ने इसे लिखा हैं। राजेश राजनीशने इसका म्यूजिक दिया हैं। गाना बेहद शानदार हैं। जिसको फैंस काफी पसंद कर रहें है। वहीं, आम्रपली दुबे की नॉटी अदा सबको पसंद आ रहा हैं।

आप भी देखिए वीडियो –