खुले Park में ही भीड़ गए प्रेमी जोड़ा, सबके सामने करने लगे कुछ ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आंखें..

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक प्रेमी जोड़ा पार्क में खुलेआम रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में जो कुछ भी दिख रहा उससे यूजर्स के बीच आक्रोश फैल गया हैं और सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। आपको बता दें, यूजर्स इसे शर्मनाक हरकत बता रहे हैं।

बताया जा रहा हैं कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अमेरिका के न्‍यूयॉर्क का हैं। पार्क में सभी के सामने कपल अतरंग ढ़ग से एक दूसरे से लिपटा हुआ हैं। यही नहीं कपल ब्लैंकेट ओढ़े पार्क में लेटा हुआ हैं। जबकि, पार्क में मौजूद अन्य लोग असहज हो रहे हैं। इसे टिकटॉक यूजर @girlsorwomen ने शेयर किया था। वीडियो को महज दो दिन में 40 मिल‍ियन बार देखा जा चुका हैं। कई लोगों ने वीडियो को देखने के बाद इस कपल की आलोचना की तो कई लोगों ने कपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इन्हें भी पढ़िए -छत्तीसगढ़ का “हरा सोना” से संग्राहक होंगे मालामाल, जानिए तेंदूपत्ता संग्राहकों को कितना मिलेगा पैसा

देखिए VIDEO: सोशल मीडिया इस Hot भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

CG-आत्मानंद स्कूलों में Admission की तारीख बढ़ी, अब इस तारीख़ तक कर सकेंगे आवेदन, पढ़िए DPI की आदेश…

7th Pay Commission: सरकारी कर्मचार‍ियों की बल्‍ले-बल्‍ले, 50% डीए के बाद HRA से ग्रेच्‍युटी तक मोटा फायदा… और भी कई भत्तों में इज़ाफ़ा

इन अश्लील गानों से भोजपुरी हुई बदनाम, बोल इतने भद्दे आप भी बंद कर लेंगे अपने कान

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले ल्यूटन से इबीसा जा रही ईजीजेट की फ्लाइट में भी ऐसी ही घटना घटी थी। जिसे देखने के बाद यात्री हैरान रह गए थे। दरअसल, उस घटना में कपल को ईज़ीजेट फ्लाइट के टॉयलेट में रोमांस करते हुए पकड़ा गया था जिसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था। इंडिपेंडेंट के अनुसार, वीडियो में एक फ्लाइट अटेंडेंट कपल को वॉशरूम से बाहर निकलने के लिए कहता हुआ दिखाई पड़ा था। जब वे बाहर नहीं आए तो मजबूतन उनको टॉयलेट का गेट खोलकर दोनों को बाहर निकालना पड़ा। इसके बाद कपल शर्मिंदा होकर मुंह ढककर बाहर निकले। जब विमान इबीज़ा में उतरा तो पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों को बाहर लाया गया था।