NH पर दर्दनाक हादसा: 3 भाई-बहनों ने दिया एग्जाम, फिर एक साथ हो गई मौत

मध्य प्रदेश के रीवा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। नेशनल हाइवे पर एक ट्रक ने सामने ले आ रही बाइक को अपने चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में बाइक सवार तीन चचेरे-भाई बहनों की मौक पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि तीनों के शव सड़क पर खून से सने पड़े थे। मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों भाई बहन 10वीं की परीक्षा देकर वापस अपने घर लौट रहे थे। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही तीनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक हादसा शनिवार को रीवा के खटखरी के पास नेशनल हाइवे पर हुआ। तीनों भाई बहन दसवीं का पेपर देकर एक बाइक पर वापस घर लौट रहे थे। हाइवे पर अचनाक एक तेज रफ्तार ट्रक सामने से आई और बाइक को जारदार टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। गुस्साई भीड़ ने सड़क पर जाम लगा दिया। देखते ही देखते नेशनल हाइवे पर गाड़ियों की लंबी जाम लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। लोगों को समझाइश दी गई। काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया गया और जाम खुला। इसके बाद पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों भाई बहनों की पहचान कर ली गई है। तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे। तीनों ही दसवीं की परीक्षा देने आए थे। एग्जाम देने के बाद अपनी बाइक में वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर खटखरी के पास सामने से आ रही ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों के सिर कुचला गया था। सड़क पर खून बिखरता था। हादसे के बाद वहां मौजूद लोग भी सन्न रह गए।