Chhattisgarh News: रोड से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद, अपहरण कर युवक से मारपीट

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रोड से गाड़ी हटाने के विवाद पर युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। बदमाश युवक का अपहरण कर ले गए और जमकर मारपीट की। तेलीबांधा थाना पुलिस ने अपहरण, मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। अपहरण की घटना के बाद देर रात तक थाने में गहमा-गहमी बनी रही।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फुंडहर चौक के पास रविवार देर रात आशीष यादव का बदमाशों के साथ कार साइड करने को लेकर विवाद शुरू हुआ। आशीष यादव अपनी आल्टो कार व आरोपित क्रेटा कार में सवार थे। फुंडहर चौक में दोनों में विवाद मारपीट के बाद अपने दोस्तों के साथ कटोरा तालाब चला गया। जिसका आरोपियों ने पीछा किया।

कटोरा तालाब के पास कार को रोक आरोपियों ने हाथ मुक्का से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद आशीष यादव को जबरदस्ती अपनी कार में बैठकार वीआइपी रोड फुंडहर लेकर गए। पुलिस को घटना की सूचना मिले ही तत्काल मौके पर पहुंचकर प्रार्थी को सकुशल बचाया। वहीं मौके से ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। एक आरोपित मौके से फरार हो गया था जिसे देर रात गिरफ्तार किया गया।

तेलीबांधा थाने में देर रात तक गहमा-गहमी बनी रही। घटना के बाद तत्काल आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं फरार आरोपित की तलाश में टीम देर रात तक जुटी रही। उससे छिपने की हर संभव जगह में छापामार कर पकड़ा गया।

पुलिस ने पवन साहू निवासी गांधी चौक देवपुरी थाना टिकरापारा रायपुर, प्रकाश साहू निवासी साहू पारा डूमरतराई थाना माना कैंप रायपुर, धनेंद्र साहू निवासी साहू होटल फुंडहर वीआइपी रोड थाना तेलीबांधा रायपुर, यवनेश जोशी, निवासी सतनाम चौक डूमरतराई थाना माना कैंप रायपुर को गिरफ्तार किया है।

तेलीबांधा थाना प्रभारी सोनल ग्वाला ने बताया कि रोड से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। पहले मारपीट हुई। इसके बाद बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर मारपीट की। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की।