गांव में वैक्सीन लगाने गई टीम पर हमला, दो लोगों पर मामला दर्ज

मध्यप्रदेश के सीहोर में एंटी कोविड वैक्सीन लगाने गई टीम पर हमला कर दिया गया। मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीन की सेकंड डोज़ को लेकर महाअभियान चलाया जा रहा है, जिसमें स्वास्थ्य विभाग के लोग ऐसे लोगों को टीका लगा रहे हैं, जिन्हे अभी तक सेकंड डोज़ नहीं लगा है।

यह घटना सीहोर जिले के नसरुल्लागंज तहसील की है। नसरुल्लागंज के निमना गांव में कोरोना वैक्सीन लगाने और लोगों को नैक्सीन के लिए जागरूक करने के लिए डोर-टू-डोर सर्वे किया जा रहा था। स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी थीं। इसी दौरान गांव के रहने वाले मुश्ताक और मालदार ने पहले तो गाली गलौज की। फिर उसके बाद उनके साथ मारपीट भी की। एक आरोपी ने गली में रखी ईंट उठाकर टीम पर हमला करने की कोशिश भी की।

टीम के अन्य लोगों और गांव के दूसरे लोगों ने आरोपियों को रोका। इस पूरी घटना का विडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स टीकाकरण दल को गालियां देता है और फिर ईंट से हमला करते दिख रहा है। पुलिस ने इसके बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 332, 353 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

नसरुल्लागंज एसडीएम दिनेश तोमर ने बताया कि घटना दो दिन पुरानी है।।जब महाअभियान के तहत टीम गांव में गई थी। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हम साफ कर दें कि ऐसा कुछ भविष्य में हुआ तो आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस घटना में दो आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया था, जिनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।