फौजी पति को ननद के अश्लील फोटो भेजती थी पत्नी… वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला अपने ही फौजी पति को ब्लैकमेल करती रही. वह पति को उसकी ही बहन यानी अपनी ननद के फोटोज भेजती रहती थी. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस से उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, यह मामला इंदौर के महू का है, राज्य साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह ने मीडिया को बताया कि उन्हें 9 सितंबर को महू से आवेदन मिला. इसमें बताया गया कि एक फौजी को उसकी बहन के अश्लील फोटो भेजे जा रहे हैं. या सारे फोटोज अलग-अलग व्हाट्सएप नंबरों से भेजे जा रहे हैं.

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी महिला का लोकेशन जबलपुर दिखा रहा है. इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने उस महिला को जबलपुर से पकड़ा. महिला ने पूछताछ में कबूल किया कि उसके पति फौज में हैं. 

आरोपी महिला ने यह भी बताया कि वह ऐसा क्यों कर रही है. उसका कहना है कि उन दोनों का तलाक का केस कुटुम्ब न्यायालय में चल रहा है. वह पति से राजीनामा चाहती थी, इसलिए अपनी ही ननद के अश्लील फोटो अलग-अलग नंबरों से भेज रही थी.

पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि महिला के भाई के भी खिलाफ 2019 में राज्य साइबर सेल में एक केस दर्ज हुआ था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.