देखें Video: सड़क पर नहीं थी पैर रखने की भी जगह, जनता ने एंबुलेंस को ऐसे दिया रास्ता

Indore News: मध्य प्रदेश के कई जिलों में रंग पंचमी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। यह त्योहार होली के 5 दिन बाद ही मनाया जाता है। MP के जिलों में से एक इंदौर में हर साल रंग पंचमी को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इंदौर में रंग पंचमी के मौके पर हर साल एक धार्मिक रैली का आयोजन किया जाता है। जिसमें 5 लाख से भी ज्यादा लोग शामिल होते हैं। इस साल भी इंदौर में यह धार्मिक रैली देखने को मिला। रैली के दौरान ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जहां रैली में एकत्रित हुए लोगों ने अपनी समझदारी का ऐसा परिचय दिया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

अथाह भीड़ के सामने जब आ गई एंबुलेंस

इंदौर में रंग रंचमी के मौके पर एक धार्मिक यात्रा निकाली गई थी। जिसमें 5 लाख से भी ज्यादा लोगों की भीड़ शामिल थी। यह भीड़ सड़क पर अपना त्योहार मनाने के लिए उतरी हुई थी। तभी एक ऐसा मामला आया जहां इतने लोगों की भीड़ को संभालने के लिए ड्यूटी पर लगे अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए। दरअसल, भीड़ के सामने सड़क पर एक एंबुलेंस आ गई। एंबुलेंस को 5 लाख से भी ज्यादा लोगों की भीड़ को पार करके जाना था। ऐसे में एंबुलेंस कैसे जाएगी यह काफी मुश्किल सवाल था। लेकिन इंदौर की समझदार जनता ने इस मामले को गंभीरता से लिया और अपनी सूझबूझ दिखाते हुए एंबुलेंस के लिए रास्ता क्लियर करने में लग गई। थोड़ी ही देर में एंबुलेंस भीड़ से निकल कर अपनी मंजिल की ओर बढ़ गई।

यात्रा में CM मोहन यादव भी मौजूद

बता दें कि, इस यात्रा में मध्य प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री मोहन यादव भी शामिल थे। इंदौर की जनता की समझदारी को देखने के बाद वह इतना तो समझ गए होंगे कि इंदौर को आगे ले जाने के लिए उन्हें ज्यादा मेहनत नहीं करना पड़ेगा क्योंकि जहां जनता इतनी समझदार है वहां वहीं जनता अपने विकास का रास्ता खुद बना लेगी। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अंकित कुमार अवस्थी ने शेयर किया है। जिसे लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया। सभी लोग इंदौर की जनता को उनकी सूझबूझ के लिए सैल्यूट कर रहे हैं।

देखें वीडियो –

इन्हें भी पढ़िए – Click Here क्या है? जानें आखिर क्यों X पर लगातार ट्रेंड कर रहा है यह पोस्ट

Jio Best Offer: Jio का 84 दिन वाला दमदार रिचार्ज प्लान, डेली 2GB डेटा के साथ मिलेगा Free Prime Video

Electoral Bond: इलेक्टोरल बॉन्ड पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी- “जो लोग इस पर नाच रहे हैं, वो पक्का…” पढ़िए पूरी ख़बर

Big Breaking: खत्म हुई इंतजार…Mahtari Vandan Yojna की दूसरी किस्त जारी होने की Date तय! मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने बताए तारीख़