Jio Best Offer: Jio का 84 दिन वाला दमदार रिचार्ज प्लान, डेली 2GB डेटा के साथ मिलेगा Free Prime Video

Jio Best Recharge Plan: जब-जब रिचार्ज प्लान्स की बात होती है तो रिलायंस जियो का जिक्र होना लाजमी है। जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 44 करोड़ से अधिक यूजर्स हैं। अपने करोड़ों यूजर्स की सहूलियत के लिए जियो ने अपनी लिस्ट में कई सारे दमदार प्लान्स जोड़ रखे हैं। जियो अपने कई सारे प्लान्स में यूजर्स को ओटीटी का फायदा भी देता है।

ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी तरह तरह के ऑफर्स लाती रहती है। ओटीटी स्ट्रीमिंग लवर्स के लिए कंपनी अब अपने कई सारे प्लान्स में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

रिचार्ज प्लान में धमाकेदार ऑफर्स

आपको बता दें कि जियो की लिस्ट में 857 रुपये का एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान मौजूद है। इस प्लान में टेलिकॉम यूजर्स को कई तरह के शानदार ऑफर्स मिलते हैं। इस प्लान में कंपनी अपने ग्रहाकों को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप पूरी वैलिडिटी के दौरान किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

रिलायंस जियो अपने इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन के लिए 168GB डेटा देती है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह ऑफर अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। आप इसमें फ्री में अनलमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो इस प्लान में अपने यूजर्स को डेली 100 फ्री एसएमएस देती है।

अब बचेगा OTT का खर्चा

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए अभी तक अमेजन प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब आपके पैसे बचने वाले हैं। कंपनी इसमें यूजर्स को 84 दिन के लिए फ्री में प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके साथ ही इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एडिशनल फायदा भी मिलता है।

इन्हें भी पढ़िए –

Electoral Bond: इलेक्टोरल बॉन्ड पर बोले पीएम नरेंद्र मोदी- “जो लोग इस पर नाच रहे हैं, वो पक्का…” पढ़िए पूरी ख़बर

Big Breaking: खत्म हुई इंतजार…Mahtari Vandan Yojna की दूसरी किस्त जारी होने की Date तय! मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने बताए तारीख़

छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर, आज से महंगी हुई शराब, डायरेक्ट इस Link से Download करें शराब का दामों का Pdf फ़ाइल

Rashan Card: राशन कार्ड पर मिलेगी अंग्रेजी शराब, बेरोजगारों को दारू के ठेके! इस महिला प्रत्याशी ने किए गजब चुनावी वादे

Big Breaking: छत्तीसगढ़ में बढ़ती गर्मी से स्कूली बच्चों को मिली राहत, स्कूलों के टाइम टेबल में हुआ बदलाव, विभाग ने जारी किया आदेश