Rashan Card: राशन कार्ड पर मिलेगी अंग्रेजी शराब, बेरोजगारों को दारू के ठेके! इस महिला प्रत्याशी ने किए गजब चुनावी वादे

English liquor will be available on ration card: लोकसभा चुनाव अब अपने पूरे रंग-ढंग में है और सभी राजनेता और दल जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के वादे और आश्वासन दे रहे हैं। लेकिन इस बीच महाराष्ट्र के चंद्रपूर में एक ऐसी महिला उम्मीदवार मिली जिसके चुनावी वादे सुनकर हर कोई अचरज में पड़ा जाए। चंद्रपुर लोकसभा सीट से एक महिला कैंडिडेट का कहना है कि अगर वह सांसद बनी तो राशन कार्ड पर विदेशी शराब दिलाएगी और बेरोजगार युवाओं को शराब के ठेके भी आवंटित करेगी। इतना ही नहीं महिला प्रत्याशी का वादा है कि वह चुनाव जीतने के बाद प्रत्येक गांव में शराब के ठेके भी खुलवाएगी। इस महिला उम्मीदवार द्वारा किये चुनावी वादे चर्चा का विषय बने हुए हैं।

गरीबों को मुफ्त में दारू देने का वादा

दरअसल, चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्र से उतरी महिला उम्मीदवार वनिता राऊत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार दौरान जिस तरह के वादे किए हैं, वह हैरान करने वाले हैं और शायद ही इसके पहले किसी उम्मीदवार ने ऐसा प्रचार किया हो। चुनाव प्रचार के दौरान शराब बांटना आम बात सी हो गई हैं, लेकिन चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्र की महिला उम्मीदवार वनिता राऊत ने प्रत्येक गांव में बियर बार खुलवाने का वादा कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर वह जीतीं तो उन्हें मिलने वाली सांसद निधि से गरीबों को मुफ्त में दारू की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

वनिता राऊत ने क्या वादे किए?

अखिल भारतीय मानवता पार्टी की वनिता राऊत को पेन की “निप” चुनाव चिन्ह मिला है और वह अपने चुनावी प्रचार में जुट गई हैं। वनिता राउत ने कहा कि अगर वह सांसद बनीं तो सांसद निधि से राशन कार्ड पर जैसे राशन मिलता है, वैसे ही विस्की और बियर भी गरीबों के लिए उपलब्ध कराएंगी। साथ ही बेरोजगार युवकों के लिए शराब के ठेके दिलवाएगीं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने मतदाताओं से हर गांव में एक बियर बार खुलवाने का वादा भी किया है।

पिछले चुनाव में भी किए थे यही वादे

बता दें कि इससे पहले वनिता राऊत 2019 में भी नागपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ी थीं। उसके बाद 2019 में चंद्रपुर जिले के चिमूर विधानसभा से चुनाव में खड़ी हुई थीं, तब भी वनिता ने यही वादे किये थे और इस बार फिर एक बार वे चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्र से इन्ही मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में हैं।

इन्हें भी पढ़िए –Big Breaking: छत्तीसगढ़ में बढ़ती गर्मी से स्कूली बच्चों को मिली राहत, स्कूलों के टाइम टेबल में हुआ बदलाव, विभाग ने जारी किया आदेश

IMD Weather Update: बदल रहा है मौसम का मिजाज! कई राज्यों में पारा 40 पार, बारिश के साथ लू के आसार; IMD का अलर्ट

1 अप्रैल को Mahtari Vandan Yojna का 1000 रुपए नहीं देगा सरकार, CM ने बताया वजह! और अब इस दिन महिलाओं के खाते में आएगा पैसा…

बिजली उपभोक्ताओं के लिए राहत भरी खबर,बिजली हुई सस्ती.! सरकार ने जारी की नई दर, अब इतने रूपए देने होंगे पर यूनिट