Video: गम में बदल गई खुशी… निकाह के बीच आया हार्ट अटैक और ऑन द स्पॉट हो गई दूल्हे की मौत

इन दिनों हार्ट अटैक से जुड़े तमाम वीडियो सामने आ रहे हैं। कहीं खाना खाते तो कहीं डांस करते और कहीं जिम में अचानक हार्ट अटैक से जान चली जा रही है। सोशल मीडिया पर हाल के दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक भारत, तो दूसरा पाकिस्तान का है। दोनों में हार्ट अटैक से बैठे-बैठे शख़्स की जान चली जाती है।

पहला वीडियो सियालकोट का पाकिस्तान

का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो सियालकोट की एक शादी का बताया जा रहा है. जिओ न्यूज़ के मुताबिक वीडियो सियालकोट के दस्का तहसील का है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके आसपास परिजन भी बैठे हैं। खुशनुमा माहौल है और सब हंस-मुस्करा रहे हैं। अचानक उनकी खुशी, ग़म में बदल जाती है।

देखें वीडियो

सोफे पर बैठा दूल्हा अचानक गिर पड़ता है और उसकी सांसे थम जाती हैं। शुरू में तो परिजनों को कुछ समझ में ही नहीं आता है। फिर वह आनन फानन में दूल्हे को उठाते हैं और चेक करते हैं। पुलिस के मुताबिक पर परिजनों ने बताया कि दूल्हे की हार्ट अटैक के चलते मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि परिजनों ने किसी भी जांच अथवा शिकायत से भी इंकार कर दिया।

दूसरा वीडियो मध्य प्रदेश का

पिछले हफ्ते ही ठीक ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर से भी सामने आया था। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख़्स अपने परिवार के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था। खाना ऑर्डर करने के बाद शख्स अचानक टेबल पर ही गिर जाता है और देखते-देखते उसकी जान चली जाती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक का नाम कैलाश पटेल था और वह अपने परिवार के साथ होटल आए थे। इसी दौरान उन्हें साइलेंट हार्ट अटैक आ गया और जान चली गई।