Sex Racket : होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा… 11 युवक-युवती गिरफ्तार.. आपत्तिजनक सामान जब्त

इंदौर इंदौर की विजय नगर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। दरअसल, देह व्यापार के लिए बाहर से लाई गई पांच युवतियों को इंदौर के दो दलालों द्वारा सेक्स रैकेट का हिस्सा बनाया गया था। इस बीच विजय नगर पुलिस ने क्षेत्र की होटलों की चेकिंग की तो जानकारी मिली कि होटल लव में देह व्यापार का कारोबार फल फूल रहा है। इसके बाद पुलिस ने लव होटल पर दबिश देकर मौके से 5 युवतियों और 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है पिछले 2 माह से भी ज्यादा समय से होटल में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था।

शीतल नगर स्थित लव होटल में संचालित किए जा रहे सेक्स रैकेट को इंदौर के दो दलाल सोनू ठाकुर और प्रदीप संचालित करते थे। वही होटल मालिक की जानकारी में ये सबकुछ था लिहाजा, लव होटल के मालिक नीरज शर्मा के खिलाफ भी पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने शनिवार को सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए बताया कि शुक्रवार रात पुलिस को होटल चेकिंग के दौरान जानकारी मिली थी कि एक होटल में कुछ दलाल देह व्यापार करवा रहे है। इस सूचना पर महिला उपनिरीक्षक प्रियंका शर्मा द्वारा दबिश दी गई थी। जहां पर पांच युवतियां और 6 पुरुष देह व्यापार में लिप्त पाए गए और उन्हें देह व्यापार के अपराध में गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि देह व्यापार का लव अड्डा 2 – 3 माह से चल रहा था जिसके संबंध में पुलिस बारीकी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक देह व्यापार में लिप्त पांचों युवतियां बाहर की है और दो दलाल इंदौर के है वही इस मामले में होटल मालिक को भी आरोपी बनाया गया है।फिलहाल, इंदौर की विजय नगर पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए 5 युवतियों सहित कुल 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।