सेल्फ़ी लेने के दौरान फिसला पैर… 800 फ़ीट नीचे गिरी महिला… करवा चौथ के बाद गए थे घूमने

आज के समय में हर कोई सेल्फी का दीवाना है। खासकर आज की युवा पीढ़ी तो हर बात पैट सेल्फी लेती है। लेकिन क्या कभी किसी ने सोचा है कि सेल्फी लेते समय वो सेल्फी जिंदगी की आखिरी सेल्फी होगी। दरअसल एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बतादे कि करवा चौथ का व्रत रखने के बाद एक पति-पत्नी घूमने गए। जहां पर सेल्फी लेते समय महिला का पैर फिसल जाने से उसकी मौत हो गयी। दरअसल ये पूरा मामला मध्य प्रदेश के खरगोन में इंदौर का है।

जहां परिवार के साथ जाम घाट घूमने आई महिला का सेल्फी लेते वक्त पैर फिसला और वह 800 फीट गहरी खाई में जा गिरी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद महिला के शव को खाई से निकाला जा सका। जाम गेट घूमने के बाद गेट से थोड़ा नीचे घाट सेक्शन में सेल्फी लेने के लिये वो लोग रुक गये। घाट के मुहाने पर सेल्फी लेते समय नीतू का पैर फिसल गया और वह 800 फीट गहरी खाई में जा गिरी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख पति के होश उड़ गये. नीतू की चीख पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर महू – मंडलेश्वर राज्यमार्ग पर घुमावदार घाट पर ये हादसा हुआ है।

बताया गया है कि करवा चौथ के बाद इंदौर के रहने वाले विकास बाहेती अपनी पत्नी नीतू और बेटी के साथ खरगोन के जाम घाट घूमने के लिए आये थे। मंडलेश्वर थाना प्रभारी संतोष सिसोंदिया ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला हादसा लग रहा है। सेल्फी लेने के दौरान महिला का पैर फिसला और वो खाई में गिर गई। पूरी घटना की फिलहाल जांच की जा रही है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सूचना मिलते ही मंदिर मंडलेश्वर थाना इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। महिला के शव की गहरी खाई में तलाश शुरू कर दी गई। करीब छह घंटे की तलाश के बाद महिला का शव खाई के घने जंगलों में मिला। शव को लकड़ी से बांधकर खाई से बाहर लाया गया।