जमीन में गड़े खज़ाने के लालच में पिता ने ली 10 साल की बच्ची की जान…

फटाफट डेस्क : उत्तर प्रदेश – अंधविश्वास लोगों पर इतना ज्यादा हावी हो गया है कि लोग सही और ग़लत भी नहीं समझ पाते हैं, इसमें वे दूसरों का कम अपना ज्यादा नुकसान कर बैठते हैं, और जब तक उन्हें सच का पता चलता है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है।

इसी तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के खुर्दमऊ गांव से आया है, यहां एक पिता ने पैसे के लालच में आकर अपनी 10 साल की बच्ची की पीट – पीट कर जान ले ली, आरोप है कि मुजरिम आलम ने खज़ाने के लालच में अपनी बेटी की हत्या की है।

रिपोर्ट के मुताबिक आलम को फिरोज नामक ढोंगी बाबा ने घर में खज़ाने छिपे होने की बात बताई थी, बाबा के कहने पर आलम ने अपनी 10 साल की बच्ची को झाड़ – फूंक करके , पीट – पीटकर मार डाला। बाबा और एक अन्य साथी के साथ मिलकर उसने इस घटना को अंजाम दिया। घटना तब हुई जब आलम की पत्नी इलाज के लिए बाहर गई हुई थी। बेटी की मौत के बाद हत्यारे पिता ने पुलिस को जानकारी दिए बिना ही शव को दफना दिया। आलम की पत्नी ने जब इसका विरोध किया तब उसे भी बुरी तरह पीटा।

इस सारी घटना की जानकारी बच्ची की नानी ने पुलिस तक पहुंचाई जिसके बाद पुलिस ने ढोंगी बाबा और उसके साथी के साथ तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी को हिरासत में लेने के बाद बच्ची की कब्र खोदी कर उसे बाहर निकाला गया, बच्ची के शव पर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे थे। जिसके बाद इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस द्वारा अपराधियों पर कार्यवाही की जा रही है।