अम्बिकापुर में पकड़ाया गांजे का खेप… डिक्की में लेकर घूम रहा था आरोपी… आम बगीचा के पास पुलिस ने दबोचा

अम्बिकापुर.. शहर की गांधी नगर पुलिस ने गांजे की खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अवैध मादक गांजा प्रदार्थ के तहत कार्यवाही की गई है. गौरतलब है कि पकडा गया आरोपी गांजे की खेप को खपाने का प्रयास कर रहा था.. जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना मे धर दबोचा है..

सरगुजा रेंज आईजी रतन लाल डांगी के निर्देश पर इन दिनो सरगुजा पुलिस नशे के कारोबारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है .. इस क्रम मे आज अम्बिकापुर की गांधीनगर पुलिस ने अवैध मादक प्रदार्थ गांजा जप्ती की कार्यवाही की है.. पुलिस सूत्रो से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस को ये सूचना मिली कि लाल रंग की मोटरसाईकिल की डिक्की मे एक युवक गांजा लेकर घूम रहा है.. जिसके बाद पुलिस ने गोधनपुर के आम बगीचा के पास घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा।

पुलिस ने इस कार्यवाही मे जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है उसका नाम सुबल राम है.. जो जिले के लुण्ड्रा थाना क्षेत्र के चलगली उदागी गांव का रहने वाला है.. जिसके पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान आऱोपी के मोटरसाईकिल सीजी 15 डीक्यू 6302 की डिक्की से 2 किलो 130 ग्राम गांजा बरामद किया. पुलिस के द्वारा बरामद की गांजे की अंतराष्ट्रीय कीमत 40 हजार रूपए बताई जा रही है.. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा मे जेल भेज दिया है।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार एक्का, उप निरीक्षक भोज कुमार गुप्ता, सहायक उप निरीक्षक सरफराज, प्रधान आरक्षक धीरज गुप्ता, प्रधान आरक्षक शत्रुधन सिंह, आरक्षक आनंद गुप्ता, अमृत सिंह, अभय चौबे, संजय कुजुर सक्रिय रहे..