02 मजदूरों की मौत : ट्रक ने बाइक सवार मजदूरों को कुचला.. 02 की मौके पर मौत, 01 गंभीर रूप से घायल … मजदूरी कर घर लौट रहे थे सभी

भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड में दर्दनाक हादसा सामने आया है. इस हादसे में एक आयशर ट्रक ने बाइक सवार तीन मजदूरों को कुचल दिया. घटना में 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.. और एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है. एक्सीडेंट की घटना सड़क किनारे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की डायल 100 गाड़ी ने घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है. जहां पर उसका इलाज जारी है.

दरअसल गोरमी और मेहगांव इलाके के तीन युवक भिंड के लहार रोड स्थित सेंट्रल वेयरहाउस से (पल्लेदारी) मजदूरी कर वापस अपने घर मेहगांव और गोरमी जा रहे थे. यात्रा शुरू करने के थोड़ी देर बाद आईटीआई के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित आयशर ट्रक ने मोटर बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस टक्कर में दो मजदूरों अली खान और मुश्ताक खान की मौके पर ही मौत हो गई.. जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 100 ने घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया यहां पर उसका इलाज जारी है. थाना भिंड देहात के टीआई शैलेंद्र सिंह कुशवाह ने बताया कि इस घटना के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है. मजदूरों की मौत की घटना सड़क किनारे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.