छत्तीसगढ़ : रास्ता से हटाने पत्नी ने पति के खिचड़ी में मिलाया कीटनाशक… प्रेमी के साथ मिलकर रची थी साजिश…

कांकेर। पुलिस अधीक्षक ऍमआर अहिरे के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल और एसडीओपी मयंक तिवारी के पर्यवेक्षण में थाना पखांजूर में दर्ज मर्ग क्रमांक 72/2020 मृतक पवित्र मंडल पिता स्व पूर्ण चरण मंडल, उम्र 35 वर्ष, निवासी पीवी-68 सत्यनगर थाना पखांजूर की 31 अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थितयों में मृत्यु हों जाने की सुचना पर मर्ग की बड़ी ही गहनता के साथ जाँच की गई।

जाँच पर पाया गया की मृतक पवित्र मंडल की पत्नी अर्चना मंडल का गांव में उसके घर के पास में रहने वाले सत्यरंजन राय उर्फ सत्तो पिता सुधीर राय निवासी पीवी-67 के साथ प्रेम प्रसंग था। जिससे अर्चना मंडल और सत्यरंजन राय आये दिन चोरी छुपके मिलते थे। जिसका उसका पति पवित्र मंडल विरोध करता था। जिस कारण से अर्चना मंडल और सत्यरंजन राय, पवित्र मंडल को अपने बीच के रास्ते से हटाने के लिया। अपराधिक षडयन्त्र कर सत्यरंजन राय के द्वारा खेत में उपयोग में आने वाले कीटनाशक को अर्चना मंडल को ले जाकर दे दिया, जिसको अर्चना मंडल के द्वारा अपने पति के खिचड़ी में मिलाकर खिला दी। जिससे उसकी मृत्यु हो गई ।

जाँच पर अर्चना मंडल और सत्यरंजन राय उर्फ सत्तो के द्वारा आपस में अपराधिक षडयन्त्र पवित्र मंडल के खिचड़ी में कीटनाशक मिलाकर उसकी हत्या करने के अपराध पर मामले धारा 302,201,120B IPC का अपराध क्र 137/2020 पंजीबध कर विवेचना में लिया गया । विवेचना पर आरोपियों को आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय पेश किया गया, जिन्हें न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया।