रणबीर कपूर की रामायण में शूर्पणखा बनना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, फिल्म के लिए दे दिया ऑडिशन


मुंबई. रणबीर कपूर की वाइलेंट फिल्म एनिमल का बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में गदर देखने को मिला। जहां दर्शकों का फिल्म को नेगेटिव और पॉजीटिव रिव्यू देखने को मिला। वहीं बॉक्स ऑफिस पर कमाई 800 करोड़ पार हो गई। इसके चलते अब फैंस की नजरें रणबीर कपूर के अगले प्रॉजेक्ट्स को लेकर जिज्ञासा बनी हुई है। इसी बीच नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर के होने की खबरों ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है। वहीं अब इस फिल्म में शूर्पणखा के किरदार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नितेश तिवारी की रामायण में रावण की बहन शूर्पणखा के किरदार के लिए एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने ऑडिशन दिया है। हालांकि, अभी तक यह फिक्स नहीं है कि उन्हें इस भूमिका के लिए चुना गया है या नहीं। गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स के ‘सेक्रेड गेम्स’ में अपने रोल से फैंस के बीच पहचान बनाने वाली कुब्रा को द ट्राय, सेक्सोहॉलिक, शहर लखोट और रिजेक्ट एक्स जैसे ओटीटी सीरीज और फिल्मस में देखा गया है।

बता दें, हाल ही में एनिमल एक्टर बॉबी देओल के भी नितेश तिवारी की रामायण में होने की खबरें आई थीं। हालांकि यह केव अफवाह साबित हुई थी। जबकि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सनी देओल और यश का नाम फिल्म के लिए कंफर्म होने की खबरें हैं। वहीं अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना चल पाती है यह देखना दिलचस्प होगा।

बता दें, रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई हासिल वर्ल्डवाइड की थी। वहीं अब 26 जनवरी तक फिल्म के रिलीज होने की खबरें जोरों पर हैं। हालांकि अभी कानूनी पछड़ों में फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने से फंस गई है।