कंगना ने कहा- मैं कभी लड़ाकू नहीं रही.. साबित हुआ तो ट्विटर छोड़ दूंगी..

फ़टाफ़ट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर हमेशा सक्रिय रहती हैं। कंगना सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए भी लगातार ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड पर हमला की हैं। इसके बाद सुशांत मामले में शिवसेना के साथ जुबानी बहस के कंगना को निजी तौर पर भारी नुकसान झेलना पड़ा। BMC ने कंगना के 48 करोड़ की दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया। जिसकी तकलीफ कंगना अब तक भुला नहीं पाईं हैं। जिसके बाद से कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार पर एक के बाद एक निशाना साधा रही हैं।

कंगना ने अपने ट्वीट में कहा मैं एक बहुत ही लाडकू व्यक्ति के रूप में सामने आ सकता हूं, लेकिन यह सच नहीं है, मेरे पास कभी भी लड़ाई शुरू करने का रिकॉर्ड नहीं है, मैं ट्विटर छोड़ दूंगा अगर कोई भी साबित हो सकता है, तो मैं कभी भी लड़ाई शुरू नहीं करता लेकिन मैं हर लड़ाई खत्म करता हूं। भगवान कृष्ण ने कहा कि जब कोई आपसे लड़ने के लिए कहता है तो आप उन्हें अस्वीकार नहीं करते।

कंगना ने अपने टूटे हुए दफ्तर का फोटो शेयर करते हुए कहा एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं?

कंगना ने कहा यें बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का