रिलीज से पहले ही ‘डंकी’ का भूचाल, धूल देखती रही प्रभास की ‘सलार’, चौंका देंगे एडवांस बुकिंग के आंकड़े

शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सलार: पार्ट वन-सीजफायर’ बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। साल 2023 खत्म होने के साथ इन 2 मोस्ट अवेटेड फिल्मों का इंतजार भी अब खत्म होने वाला है। ‘डंकी’ 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, जबकि ‘सलार: पार्ट वन – सीजफायर’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन क्या आप जानते हैं साउथ स्टार की शाहरुख खान ने टेंशन बढ़ा दी है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ और साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सलार’ दोनों के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। राज कुमार हिरानी और प्रशांत नील दोनों को अपनी अपनी फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि डंकी’ ने एडवांस बुकिंग में ‘सालार’ को पछाड़ दिया है।

‘डंकी’ का एडवांस बुकिंग कलेक्शन

फिल्म ‘डंकी’ को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। ये शाहरुख के साथ उनकी पहली फिल्म है। फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। किंग खना की पिछली दो फिल्मों की तरह इस फिल्म का भी क्रेज फैंस में देखने को मिल रहा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में धांसू कलेक्शन कर रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ ने पहले दिन के लिए अब तक 2,29,496 टिकट बेच लिए हैं और 6.77 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

‘सलार’ का एडवांस बुकिंग कलेक्शन

वहीं, ‘आदिपुरूष’ के बाद साउथ एक्टर प्रभास फिल्म ‘सलार’ के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट से ठूक एक दिन बाद यानी 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर साउथ में काफी क्रेज देखा जा रहा है। रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की फिल्म ने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में अब तक 2,21,344 टिकट बेच लिए हैं और 5.45 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

कौन मारेगा बॉक्स ऑफिस पर बाजी?

अब दोनों फिल्मों के आंकड़ों के देखे तो ‘डंकी’ ने एडवांस बुकिंग में ‘सलार’ को पछाड़ दिया है। आपको बता दें कि फिल्म ‘डंकी’ में एसआरके, तापसी पन्नू और विक्की कौशल पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वहीं, ‘सलार’ एक आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्म के रूप में देखा जा रहा है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।