इस हीरो ने आम्रपाली दुबे संग पहाड़ों पर किया पलगंतोड़ रोमांस, VIDEO देख फैंस हुए पानी-पानी.! 

Nirhua-Amrapali Romantic Video: इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का एक गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा हैं। बता दें कि, निरहुआ के गाने पार्टी और शादियों में सुनने को ज़रूर ही मिल जाते हैं। निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं। इस जोड़ी ने लोगों का खूब अभी तक मनोरंजन किया हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो गया भोजपुरी सॉन्ग “ढोई के नौ महीना रजऊ” भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने हुस्न और हॉट अदाओं से चाहने वालों का दिल जीत लेते हैं। हालांकि, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह गाना पुराना हैं। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा भोजपुरी फिल्म मोकामा जीरो किलोमीटर का यह सॉन्ग “ढोई के नौ महीना रजऊ” एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करता हुआ दिख रहा हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। पिंक सूट में एक्ट्रेस का यह प्यारा अंदाज देखते हुए ही बन रहा हैं।

बता दें कि, निरहुआ और आम्रपाली ने इस गाने में कई खूबसूरत और रोमांटिक सीन्स दिए हैं। गाने में दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। ऐसे तो बहुत से गानों में इनका हॉट रोमांस पहले भी कई बार देखने को मिला हैं। लेकिन, यह गाना बहुत खास हैं। भोजपुरी गाना ‘ढोई के नौ महीना रजऊ’ को दिनेश लाल यादव ने कल्‍पना के साथ मिलकर आवाज दी हैं। जबकि, गाने के बोल श्‍याम देहाती ने लिखे हैं और वहीं, राजेश रजनीश ने संगीत से सजाया हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Bina ATM Card Ke PhonePe Kaise Chalu Kare: बिना ATM कार्ड के चालू करें अपने मोबाईल पर Phone Pe और करें मनचाहा लेन-देन, जानिए पूरा प्रक्रिया

ऐसा भी भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग हैं जिसे देख सोए हुए अरमान जाग उठती हैं, आप भी देखिए VIDEO

Urfi Javed ने एक बार फिर बेशर्मी की सारी हदें की पार: इस VIDEO को देख आंखें बंद करने पर हो जाएंगे आप भी मजबूर? लोग बोले- ये लड़की के नाम पर…

Romance Video: आम्रपाली और निरहुआ का बेहद रोमांटिक Video Song, देखते ही मन में फूल खिलने लग जाएगा.!

देखिए वीडियो –