कपिल की ‘दादी’ ने दिया ये जवाब

शो के बंद होने की असली वजह तो मुझे नहीं पता है। मुझे बस इतना पता है कि कपिल के साथ चैनल का कुछ इशू था। चैनलवालों ने कॉमेडी नाम से ही एक और शो शुरू कर दिया था, जिस वजह से कपिल और चैनल के बीच कुछ इशू हुआ और ये शो बंद करना पड़ रहा है।

सवाल: कपिल की दादी को दोबारा कब देख पाएंगे लोग?

जवाब: इस बारे में मैं फिलहाल कुछ नहीं कह सकता। कपिल की टीम जो फैसला करेगी वो होगा। फिलहाल हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, उनकी प्रोडक्शन कंपनी अपना काम करेगी।

ali1

सवाल: आपका नया शो ‘वो तेरी भाभी है पगले’ में आपका क्या किरदार है?

जवाब: इस शो में मैं टपोरी का किरदार निभा रहा हूं, ये बिल्कुल अलग शो है। पहले दिन का रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहा। शो का कॉन्सेप्ट काफी रिफ्रेशिंग है और मस्ती भरा है, ये दो लड़कों की कहानी है, जो बिल्कुल अलग करेक्टर के हैं।

सवाल: अली दादी से टपोरी कैसे बन गए?

जवाब: मुझे लग रहा था कि काफी टाइम से अली असगर काम नहीं कर रहा था। जीनी जीनू शो के साथ ही कॉमेडी नाइट भी चल रहा था और मेरे ऊपर काफी लोड था। मैं बहुत थक गया था। जीनी जूजू के बंद होने के बाद मैंने कोई और शो नहीं किया। जो ऑफर आ रहे थे वो मुझे कोई खास नहीं लगे, इसलिए मैं दादी का ही किरदार काभी टाइम से निभा रहा था।

 

सवाल: आपने दादी का किरदार करने के लिए कैसे तैयार हो गए?

जवाब: दादी का किरदार मैं करना ही नहीं चाहता था। सच बात तो ये है कि मुझे फीमेल करेक्टर करना ही नहीं था। मैं लगातार औरतों का किरदार करते-करते बोर गया था। इसलिए मुझे ये रोल करना ही नहीं था। ये रोल करने की बस एक वजह थी कि वो कपिल का प्रोडक्शन था। हालांकि शुरू में यही कहा गया था कि बाद में दादी से आपको दादा बना देंगे, लेकिन पता ही नहीं चला कि कब पहला एपिसोड शूट हुआ और कब आखिरी। ये किरदार इतना मशहूर हुआ कि मुझे लोग बिट्टू का दादी ही बुलाने लगे।

ali2

सवाल: कॉमेडी नाइट में आप हर सिलेब्रिटी को किस क्यों करते थे।

जवाब: किस करने का पहले से हमने सोचा नहीं था। बहुत सारी चीजे शो में ऐसी थी जो अचानक होने लगी। मेरा इत्तु सा बोलना ये अचानक ही शुरू हो गया। ये मेरा पापा की कहावत थी। सिलेब्रिटी को किस करना अचानक ही शुरू हो गया, मैंने सबसे पहले किस सिलेब्रिटी को किस किया मुझे याद भी नहीं है। एक दो एपिसोड में ये बोला भी गया कि दादी को नहीं रखते हैं वो किस वाला चक्कर आ जाएगा। लेकिन कुछ सिलेब्रिटी ने खासतौर पर पूछा कि अरे दादी किस करने नहीं आईं इसलिए मुझे दोबारा बुलाना पड़ा। कई फीमेल सिलेब्रेटी ने खासतौर पर मलिका शहरावत ने पूछा कि दादी कहां हैं मुझे उन्हें किस करना है।

 

सवाल: दादी का रोल करके आपकी जिंदगी में क्या बदलाव आया?

जवाब: इस रोल के बाद मेरी ऐसी हालत हो गई कि लोग मुझे शादियों में आर्शीवाद देने के लिए बुलाने लगे। मुझे काफी खुशी है कि मैं इस शो का हिस्सा बना। इस शो के सभी कलाकार काफी दुखी हैं। आखिरी एपिसोड शूट करते वक्त हम सभी लोग इमोशनल हो गए। मेरी करियर में पहला मौका था जब किसी शो को लेकर इतना इमोशनल हुआ था। हमने देश के कई शहरों और विदेशों में भी जाकर शो किया था।

सवाल: क्या आप फिल्म में भी नजर आएंगे?

जवाब: अभी मेरे पास ऐसा कोई ऑफर तो नहीं है। वैसे भी अभी मैं एक टीवी शो कर रहा हूं, साथ में अगर फिल्म भी करूं तो वक्त निकालना काफी मुश्किल हो जाता है। टीवी पर ही मुझे अच्छे रोल मिल रहे हैं।