अजब गजब: 85 की उम्र में बॉयफ्रेंड की तलाश

85 साल की हैटी रेट्रोएज को नए प्यार की तलाश

सुनने में आपको यह थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन ये 100 फीसदी सच है। अमेरिकी के न्यूयॉर्क की रहने वाली 85 साल की तलाकशुदा बुजुर्ग महिला हैटी रेट्रोएज ने अपने 39 साल के बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अब नए प्रेमी की तलाश कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने एक डेटिंग साइट बम्बल का सहारा लिया है, जिसमें पोस्ट करते हुए उन्होंने साफ लिखा है कि उनको जिंदगी में कुछ फन की चाहत हैं। 85 की उम्र में डेटिंग की इच्छा रखने वाली हैटी रेट्रोएज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में हैं।

दरअसल, 48 साल की उम्र में शादी टूटने के बाद हैटी रेट्रोएज ने सिर्फ कम उम्र के पुरुषों को डेट करने की कसम खाई थीं। सन टाइम्स से बातचीत करते हुए साफ कहा कि मैं अब किसी को डेट नहीं कर रही हूं। बंबल पर पोस्ट कर रही हूं क्योंकि उनके कुछ दोस्त वहां पुरुषों से मिले हैं। मैं अब फिर से डेट करना शुरू करूंगी ताकि मैं वापस खुश रह सकूं, और फिर से प्यार का आनंद ले सकूं।

टिंडर ने किया हैटी को ब्लॉक. उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि हाल ही में उनको इजराइली युवक का कॉल आया, जिसने बताया था कि वो उनका क्रश है। ऐसा नहीं है कि वो पॉपुलर डेटिंग साइट टिंडर पर नहीं हैं। हैटी इससे पहले हफ्ते में तीन बार टिंडर डेट पर जाती थी, लेकिन उनको टिंडर ऐप से ब्लॉक कर दिया गया था। ऐसे में उन्होंने नए डेटिंग ऐप्स पर अपने प्यार को ढूंढने के लिए किस्मत आजमाना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक हैटी ने साल 1984 में अपने पति से तलाक ले लिया था।

क्यों हुआ पति से तलाक हैटी के मुताबिक उनके पति से तलाक लेने का यह कारण था कि उनको लगा कि उनके पति ने अपने बच्चों को कॉलेज में लाने के लिए पर्याप्त मेहनत नहीं की है। यानी कि अपने बच्चों की पढ़ाई को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं थे। वह दो बच्चों की मां हैं, जिनके तीन पोते-पोतियां हैं, हैटी डांसर भी रह चुकीं हैं और फिलहाल एक लाइफ कोच और राइटर के तौर पर अपना काम कर रहीं हैं।

बता दें कि वो एक टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकीं है। साल 2018 में हैटी अपने 39 साल के एक्स बॉयफ्रेंड जॉन के साथ टीवी शो एज गैप लव में दिखाई दीं थी। उन्होंने बताया कि टीवी शो के बाद उन्होंने उसको डेट करना बंद कर दिया था। वहीं नए प्यार की तलाक में एक बार हैटी ने न्यूज पेपर में एड भी दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो 35 साल से कम उम्र के पुरुषों को डेट करना पसंद करेंगी, इस एड के बाद उनको एप्लीकेशन की बाढ़ आ गई। हैटी फिट रहने के लिए स्विमिंग और फिटनेस क्लास भी जातीं हैं।