ढेर सारे बच्चो की माँ बनना चाहती है ..प्रियंका

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना परचम लहरा रही हैं। अमेरिकन स्पाई थ्रिलर टीवी सीरीज Quantico में काम कर चुकी इस पूर्व मिस वर्ल्ड एक्ट्रेस ने भारत ही नहीं अमेरिका में भी लाखों का दिल जीत लिया। प्रियंका का कहना है कि वह एक दायरे में ही सीमित नहीं रहना चाहतीं। बकौल प्रियंका, “मैं ऐसा कोई भी शो नहीं करना चाहती जिससे मैं मुझे प्रतिभा दिखाने का मौका ना मिले। मैं भारत की एक लीडिंग एक्ट्रेस में से हूं, इसलिए चाहती हूं जहां भी काम करुं वहां भी यह झलके।”

क्वांटिको शो में एक एफबीआई एजेंट का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस ने न्यूज एजेंसी एएफपी को अपनी भविष्य योजनाओं के बारे में बताया। प्रियंका ने कहा कि कुछ भी हो जाए वो बच्चों के मामले में बिलकुल समझौता नहीं करेंगी और उन्हें ढेर सारे बच्चे करने हैं। प्रियंका ने कहा, “मैं हॉलीवुड में भी अपने पांव जमाना चाहती हूं। इसके साथ ही मुझे बच्चों के मामले में भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करना। मुझे ढेर सारे बच्चे करने है, हालांकि अभी तक मुझे मिस्टर राइट की तलाश है।

आपको बता दें फिलहाल बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉलीवुड टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने शूटिंग के पहले दिन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इसमें प्रियंका ने ब्राउन कलर की ट्राउजर्स और उसी रंग के एक लंबे जैकेट को पहन रखा था। शो के निर्माता जोश सफरान के अनुसार आगामी सभी सीजन में एलेक्स पारिश के रूप में प्रियंका की भूमिका मुख्य होगी।