छत्तीसगढ़ में आज ‘AAP’ ठोकेगी ताल, दिल्ली-पंजाब के CM करेंगे सभा को संबोधित

रायपुर. आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रहेंगे। इनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। रायपुर के जोरा में दोपहर 1 बजे बड़ी सभा को अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे। छत्तीसगढ़ में आगमी विधानसभा चुनाव अब नजदीक है ऐसे में अरविंद केजरीवाल 2023 विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे। छत्तीसगढ़ के सभी 90 सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगें। इस दौरान दिल्ली और पंजाब में हो रहे कामों की उपलब्धि गिनाएंगे। बड़ी संख्या में आप समर्थक और कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Picsart 23 03 05 09 49 19 779

बता दे कि रायपुर के कृषि विश्वविद्यालय के सामने जोरा ग्राउंड में बड़ी सभा होगी। छत्तीसगढ़ के चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने जानकारी देते हुए कहा कि – कार्यक्रम को लेकर सभा स्थल में तैयारिया पूरी हो चुकी है। छत्तीसगढ़ कि सरकार गढ़बो छत्तीसगढ़ में फेल हुई है। इसी लिए हम बदलबो छत्तीसगढ़ के साथ आगे बढ़ेंगे। कल बदलबो छत्तीसगढ़ के साथ हम शुरुवात करने जा रहे हैं।दिल्ली के बाद पंजाब को बदला, गोवा में आम आदमी पार्टी ने दस्तक दी। जिस तरह से गुजरात में दस्तक दी।छत्तीसगढ़ में जनता दोनो भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी कंधे में बैठाया, लेकिन दोनो खरी नहीं उतरी। आम आदमी पार्टी जनता का विश्वास लेकर आगे बढ़ेगी, चुनाव लडेगी।

गोपाल राय ने कहा- आम आदमी पार्टी धरातल पर कही नही दिखती लेकिन झाड़ू ऐसे चलती है के पता नही चलता किसानों के समस्या का समाधान सरकार करे सरकार को दावा करना चाहिए के किसान 25 क्विंटल उपज होती है तो सरकार इसे खरीदती है के नही खरदती है।

मनीष सिसोदिया के जेल में को लेकर लेकर कहा –

हमारे सारे मंत्री जेल में है, करप्शन नही हो रहा है। 500 जगह सीबीआई और आईटी ने छापा मारा है। मनीष सिसोदिया के सारे रिश्तेदार, घर परिवार और गांव में छापा मारा एक चवन्नी नही मिली है। दिल्ली से पंजाब और पंजाब से गुजरात पहुंचे है हमारी पार्टी देश में एक ही पार्टी जो प्रधान मंत्री के सामने आंख से आंख मिलाकर खड़ी है।

बता दे कि आम आदमी पार्टी 2023 के विधानसभा चुनाव का आगाज करेंगे। जन सुविधा के मुद्दे जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली, आदिवासी और जन सुरक्षा, भ्रष्टाचार मुद्दे उठाएंगे।