भूपेश को डर हैं कि यदि गरीबों का PM आवास बना तो मोदी का नाम होगा – संजय श्रीवास्तव

Ambikapur Politics News: सरगुजा जिले के लखनपुर क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान बिनकरा में भाजपा सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव, जिला प्रभारी ज्योति नंद दुबे के आतिथ्य एवं भाजपा जिलाध्यक्ष ललन प्रताप सिंह की अध्यक्षता में भाजपा आम सभा सम्मेलन एवं जिला कार्य समिति की बैठक संपन्न हुई। जिला कार्यसमिति की बैठक में भाजपा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव ने कार्यक्रम प्रभारियों से तथा मंडलवार संपन्न कार्यक्रमों की जानकारी ली, तथा आगामी कार्यक्रमों के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के दमनकारी नीतियों के विरोध में कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान के तहत विधानसभा स्तरीय सम्मेलन एवं आम सभा को संबोधित करते हुए।

भाजपा संभागीय अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कहा कि 22 साल का युवा छत्तीसगढ़, हमारे संघर्षों का छत्तीसगढ़ था। इसे अपराध का गढ़ बना दिया कांग्रेस ने, 58 सालों तक राज्य करने वाली कांग्रेस के बेशर्म नेताओं ने छत्तीसगढ़ का निर्माण नहीं किया और अटल बिहारी वाजपेई की सरकार ने 5 महीने में ही कर दिया। गली-गली में डोल रहे बाबा ने फर्जी घोषणा पत्र बनाकर जनता को मूर्ख बनाया और वादे को कचरे की टोकरी में डाल दिया है। अब आम जनता ने संकल्प ले लिया है कि इस सरकार को उखाड़ फेंकना है। आगे उन्होंने कहा कि हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सोच रही है कि 16 लाख गरीबों को पक्का मकान देना है। इसलिए भूपेश को डर है कि यदि गरीबों का आवास बना तो मोदी जी का नाम होगा और यही कारण है कि निर्लज्जता के साथ भूपेश पीएम आवास का पैसा हितग्राहियों को नहीं दे रहे हैं। क्षेत्र के विधायक और मंत्री सिंह देव पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि राजा हो तो दिलीप सिंह जूदेव जैसे जिन्होंने गरीबों के लिए अपनी मूंछों को भी दांव पर लगा दिया था और राजा कहलाने वाले टीएस सिंहदेव ने तो जनता को धोखा दिया है, सभी वर्ग के लोगों के साथ छलावा किया है।

IMG 20230204 WA0008

भाजपा जिला प्रभारी ज्योति नंद दुबे ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने झूठा वायदा करके जनता के साथ छल किया है। भाजपा सरकार में रमन सिंह ने गरीबों के पेट भरने का काम किया। मोदी जी ने उज्ज्वला योजना अंतर्गत घर घर गैस सिलेंडर पहुंचाने का काम किया। गरीबों का पक्का मकान क्यों नही बन रहा। इसका जवाब टीएस बाबा को देना पड़ेगा।

भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि झूठा जन घोषणा पत्र बनाने वाले टी एस बाबा ने सरगुजा वासियों के साथ पूरे छत्तीसगढ़ को धोखा दिया है। आज कांग्रेस राज में किसी भी पंचायत में कोई काम नही हो रहा है। मोदी जी ने विकास कार्य के 10-10 लाख रूपये प्रत्येक पंचायत को भेजा परंतु उसे भी लूटने के लिए सरपंचों के पास कांग्रेसी नेता पहुंच जा रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल सिंह मेजर ने अपने संबोधन में कहा कि 4 साल की ऐसी भ्रष्ट सरकार हमने कहीं नहीं देखी, इस कांग्रेसी सरकार ने किसानों के साथ सभी वर्गों का शोषण हुआ है, ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना है।

आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2022 तक गरीबों को मकान देने की घोषणा की थी परंतु भूपेश बघेल सरकार ने उसको पूरा नहीं होने दिया। टीएस सिंहदेव बाबा तीन बार विधायक बने पर कोई काम नहीं हुआ। इस बार अंबिकापुर में भाजपा का विधायक बनाना है।

IMG 20230204 WA0011

पूर्व सांसद कमलभान सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले कांग्रेस सरकार आई थी तो नक्सलवादियों का आतंक चरम पर पहुंच गया और अभी आई है। तो भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया। नरेंद्र मोदी गरीबों की आवास के लिए पैसा भेज रहे हैं और बघेल सरकार पूरा पैसा खा जा रही है। टीएस बाबा बोलते हैं कि मेरा कोई नही सुन रहा है। तो एक कांग्रेसी मंत्री का जब खुद ही की सरकार नहीं सुन रही है। तब आम जनता की यह सरकार कैसे सुनेगी। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भारत सिंह सिसोदिया ने कहा कि प्रदेश में कोल माफिया, भू माफिया, रेत माफिया और अपराधियों का राज हो गया है, पिछले कई चुनाव से अंबिकापुर विधानसभा के मतदाता भूल कर रहे हैं जिसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

आम सभा को लखनपुर मंडल अध्यक्ष दिनेश साहू के साथ अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। मंच का संचालन भाजपा जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता ने किया तथा आभार प्रदर्शन वरिष्ठ नेता राजेश अग्रवाल ने किया। जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर के गोरता क्षेत्र की जनपद सदस्य कलावती रजवाड़े समेत कोसगा एवं तराजू गांव क्षेत्र से सैकड़ों लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया। जिन्हे फुल माला पहना कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम के अंत में कोर एवं समन्वय समिति की प्रथम बैठक हुई जिसमें अंबिकापुर विधानसभा से संबंधित आवश्यक विषयों पर चर्चा किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, अंबिकापुर विधानसभा अध्यक्ष रामकृपाल साहू, फुलेश्वरी सिंह, विजयनाथ सिंह, अरुणा सिंह, प्रशांत त्रिपाठी, देवनाथ सिंह पैकरा, विनोद हर्ष, मंजूषा भगत, डी के पुरिया, राजकुमार बंसल, राधेश्याम ठाकुर, हरपाल सिंह, विकास पाण्डेय, मधु चौदहा, संतोष दास, रूपेश दुबे, अभिषेक शर्मा, मधुसूदन शुक्ला, आलोक दुबे, राजेंद्र जयसवाल,विद्यानंद मिश्रा, अनिल सिंह, राम केश्वर रजवाड़े, जन्मेजय मिश्रा, संजय बोडा, कैलाश मिश्रा, मुनेश्वर रजवाड़े, सुभाष अग्रवाल, दीपक तोमर, नकुल सोनकर, सोनू तिग्गा समेत पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।