बडी खबर: इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं मनीष कश्यप, पश्चिम चंपारण से निर्दलीय लड़ रहे हैं चुनाव, पढ़िए पूरी खबर

बेतिया. Manish Kashyap: बिहार की राजनीति से बड़ी खबर आ रही है कि यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से वार्ता के बाद इस बात पर सहमति बनी है। बता दें कि मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से निर्दलीय मैदान में उतरे हैं। सूत्रों के हवाले से यह खबर भी मिली है कि मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं।

बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव में पश्चिमी चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर यूट्यूबर मनीष कश्यप चुनावी प्रचार कर रहे हैं और भाजपा सांसद संजय जायसवाल के मुकाबले में खड़े हैं। अब तक वह इस सीट पर कड़ी टक्कर देने वाले प्रत्याशी के रूप में समझे जा रहे हैं और दिन रात चुनाव प्रचार में लगे हैं। हालांकि, अब जब मनीष कश्यप के भाजपा में शामिल होने की खबर आई है तो यह भाजपा के लिए राहत की खबर हो सकती है।

बताया जा रहा है कि कई दिनों से बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी मनीष कश्यप को मनाने की कोशिश में लगे थे। उन्हें खास तौर पर मनीष कश्यप से मिलने के लिए भेजा भी गया था। अब सूत्रों से खबर है कि दिल्ली में मनीष कश्यप बीजेपी का दामन थामेंगे।

इन्हें भी पढ़िए – OMG: ऐसा भी होता है? जय श्रीराम पास हो जाएं… कॉपी में लिखकर फार्मेसी के चार छात्र 56 फीसदी अंकों से हुए पास, अब दो प्रोफेसर की होगी ‘छुट्टी

DA Hike: सरकारी कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़, इस महीने मिलेगा बढ़ा हुआ DA, सरकार ने की घोषणा

Weather Update: भीषण गर्मी से राहत मिलेगी या फिर लू करेगी बेहाल, जानें-आपके इलाके में कैसा रहेगा मौसम

बर्ड फ्लू ने दी दस्तक: जांच में पुष्टि के बाद मारे गए 2196 पक्षी, अलर्ट जारी