ससुराल गए दामाद को सास-ससुर और साले ने बेरहमी से पीटा… अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, जानें वजह

ससुराल में अक्सर दामाद की जमकर खातिरदारी की जाती है। उसे ससुराल में वीवीआईपी के तौर ट्रीट किया जाता है लेकिन राजस्थान के कोटा जिले में एक दामाद के साथ उसके ससुराल में इससे बिल्कुल उल्टा बर्ताव हुआ। अपनी पत्नी को लेकर ससुराल गये इस दामाद को उसके सास-ससुर और साले ने इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। घायल दामाद का कोटा के एमबीएस अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहां पुलिस ने पीड़ित दामाद के बयान दर्ज किये हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है। इस दामाद की पीड़ा है कि वह पत्नी के कहने पर अपने परिवार वालों भी अलग हो गया। उसके बाद भी उसके साथ इस तरह का बर्ताव किया गया।

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार को कोटा के सिमलिया थाना इलाके में हुई। मारपीट का शिकार हुआ युवक सुनील वर्मा कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके का रहने वाला है। पीड़ित युवक के पिता चौथमल वर्मा ने बताया कि उनका बेटा सुनील कुन्हाड़ी इलाके में नर्सिंग का काम करता है। उसकी शादी 2020 को सिमलिया थाना क्षेत्र के भोरा गांव में हुई थी। शादी के बाद ही पति-पत्नी के बीच आपसी संबंध ठीक नहीं रहे।

इस पर सुनील पत्नी के कहने पर अलग से मकान लेकर रहने लगा। हाल ही में 15 दिन पहले बहू ने बेटे से स्टांप पर उससे माता-पिता से अलग होने की बात लिखवाई थी। पीड़ित पति सुनील वर्मा ने बताया कि उसकी पत्नी तीन-चार दिन से लगातार अपने मायके जाने की जिद कर रही थी। इस पर वह बाजार से रुपये उधार लेकर आया. उसके बाद वह अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए ससुराल भोरा गांव गया था।

सोमवार को ससुराल में पत्नी, सास-ससुर और साले ने गहनों को लेकर विवाद किया। उसके बाद सबने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित सुनील का कहना है कि पत्नी के कहने पर वह घरवालों से अलग हो गया। अब वह उसके कहे अनुसार चल रहा है। उसके बाद भी पत्नी समेत उसके सास और ससुर उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर प्रताड़ित कर रहे हैं।