शादी करूंगा कहकर छात्रा से रेप… फिर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया वीडियो.. एमपी से गिरफ्तार हुआ आरोपी

कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ शहर में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ जबरन संबंध बनाए थे। जिसकी शिकायत युवती ने झगराखांड थाने में की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जब आरोपी की तलाश की तो वो फरार हो चुका था। लिहाजा मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपी को मध्यप्रदेश के कटनी से गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध धारा 376 आईटीएक्ट की धारा 67, 67(ए) का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई है।

आपको बता दें कि मनेंद्रगढ़ में पिछले चार साल से एक युवती किराए के मकान में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। तभी सोशल मीडिया के जरिए छात्रा की पहचान एक युवक अरविंद बर्मन से हुई। अरविंद बर्मन से दोस्ती के बाद युवती उससे मन ही मन चाहने लगी। अरविंद ने युवती को भरोसा दिलाया कि वो जल्द ही उससे शादी करेगा। इस दौरान अरविंद ने युवती का भरोसा जीतकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। साथ ही साथ इसका वीडियो भी अपने मोबाइल में सेव कर लिया। इसके बाद वो लगातार युवती को ब्लैकमेल करके उसके साथ संबंध बनाने लगा।

जब अरविंद लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती का शोषण करने लगा। तो युवती ने अपने परिजनों को ये बात बताई। परिजनों ने युवती को साथ ले जाकर थाने में इसकी शिकायत दी लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था। इसके बाद आरोपी ने युवती का वीडियो इंस्टाग्राम में वायरल कर दिया। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी को मध्यप्रदेश के कटनी से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने युवती के साथ संबंध बनाए हैं और सोशल मीडिया में उसका वीडियो भी वायरल किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।