गाड़ी के नीचे लेटकर वाहन ठीक कर रहा था ड्राइवर… अचानक अपने आप चलने लगी गाड़ी और…

झारखंड के बोकारो जिले से हृदयविदारक घटना सामने आई है, जहां गाड़ी के नीचे लेटकर अपने वाहन को ठीक कर रहे एक ड्राइवर की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार बोकारो के पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के चास पुरुलिया मुख्य पथ चास कॉलेज के पास अपने मालवाहक वाहन के नीचे घुस कर अपनी गाड़ी को ठीक कर रहे 38 वर्षीय चालक की मौत हादसे में हो गई। मृतक चालक दशरथ गोप अपने गाड़ी के नीचे सो कर उसे ठीक कर रहा था। इसी दौरान अचानक से शॉर्ट सर्किट से गाड़ी स्टार्ट हो गई और उसको घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गया है, जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि मृतक अहले सुबह अपने घर चिराचास से अपने गाड़ी में अलमीरा लोड कर बंगाल के झालदा जा रहा था। इसी दौरान चास कॉलेज के पास गाड़ी खराब हो गई। खराब होने के बाद चालक गाड़ी के नीचे सो कर उसे ठीक कर रहा था। इसी दौरान शॉर्ट सर्किट हुआ और गाड़ी अपने आप चलने लगी, जिसके बाद चालक को घसीटते हुए कुछ दूर ले गयी। जहां मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने चालक को वाहन के अंदर से बाहर निकाला लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और इसकी सूचना उसके घर वालों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक मृतक की 4 बेटियां और एक बेटा है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंची महिला और उसके परिजन दहाड़ मारकर रोते नजर आए। बता दें, दशरथ गोप गाड़ी चला कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। ऐसे में उनके परिवार के भरण-पोषण को लेकर भी परिजन चिंतित हैं।