मंदिर में छिपकर दूसरी शादी कर रहा था शख्स… फेरे से पहले अचानक पहुंची पहली पत्नी.. जानें पूरा मामला

जांजगीर-चांपा जिले में एक शख्स की दूसरी शादी को लेकर बड़ा बवाल हुआ है। शख्स की पहली पत्नी और उसके परिवार वालों ने दूसरी शादी के दौरान जमकर हंगामा किया है। जांजगीर के बिर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाली दामिनी का विवाह 7 मई 2017 को सामाजिक रीति रिवाज के साथ बलौदा बाजार निवासी सोम प्रकाश नारायण जायसवाल के साथ हुआ था। दामिनी के ससुराल वाले दामिनी से 2 लाख रुपए और मोटर साइकिल की मांग कर रहे थे और शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान भी कर रहे थे।

इसी बीच 15 जुलाई 2017 को दामिनी की आईटीआई की परीक्षा थी, जिसकी वजह से दामिनी के ससुर लेख राम जायसवाल उसको मायके छोड़ आए थे। इतना ही नहीं यह हिदायत दिया था कि 2 लाख रुपए और मोटरसाइकिल का इंतजाम होने के बाद ही वह ससुराल आए। दामिनी के परिजनों ने 10 जून 2018 को सामाजिक बैठक बुलाई थी और दामिनी के ससुराल वालों के चाल चलन को लेकर बैठक में चर्चा हुआ था। सामाजिक बैठक में दामिनी को ससम्मान ले जाने का निर्णय हुआ था, लेकिन दामिनी के ससुराल वाले उसे ले जाने के लिए राजी नहीं हुए थे।

इसी बीच दामिनी को अपने कुछ परिजनों के माध्यम से पता चला कि उनका पति, सोम प्रकाश नारायण शिवरीनारायण के बड़े मठ मंदिर में किसी दूसरी लड़की के साथ छिपकर विवाह करने गया है। इस पर दामिनी अपने मायके वालों के साथ शिवरीनारायण के मठ मंदिर पहुंचकर विवाद करने लगी। बढ़ते विवाद को देखते हुए मौके पर डायल 112 और शिवरीनारायण  पुलिस की टीम पहुंची हुई थी और दोनों पक्षों की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की विवेचना की जा रही है। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को जानकारी मिली है कि शख्स अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर ही दूसरी शादी करने जा रहा था, जिसके बाद हंगामा हुआ।