Breaking: घंटो प्रयास के बाद डॉक्टरों ने बालक के मुंह में फंसे मछली को बाहर निकाला…बालक का हालत सामान्य…

जांजगीर चांपा। अकलतरा ब्लाक के ग्राम करूंमहू गांव के 14 वर्षीय बालक समीर गोड के मुंह में फंसे मछली को आखिरकार घंटो प्रयास के बाद बिलासपुर के डॉक्टरों ने बाहर निकाल लिया हैं. बालक को अभी डॉक्टरो के ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. बालक की हालत सामान्य हैं ।

मामला अकलतरा ब्लाक के ग्राम करूमहू का हैं. जहां 14 वर्षीय समीर गोड नामक बालक तालाब में मछली पकड़ने गया था, तभी एक मछली बालक के मुंह में घुस गया और गले में जाकर फंस गया. स्थानीय लोगों को मछली को निकालने में प्रयास किया. लेकिन, उन्हें सफलता नहीं मिली. तब जाकर अकलतरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की निगरानी में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने भी मछली को निकालने का प्रयास किया. लेकिन, उन्हें भी सफलता नहीं मिल पाया।

डॉक्टरो ने उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया. परिजनो ने प्राइवेट हॉस्पिटल में बालक भर्ती कराया. हॉस्पिटल के डाक्टरों के अथक प्रयास से बालक के मुंह से मछली को निकाला गया. मछली की लंबाई 3 इंच की थी जो गले में फंसा हुआ था. अब बालक की हालत सामान्य है. लेकिन, बालक डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया हैं।

इन्हें भी पढ़िए – कांग्रेस के बाद अब इस राष्‍ट्रीय पार्टी को मिला आयकर विभाग का नोटिस, 11 करोड़ का टैक्‍स मांगा

इस पार्टी ने चुनाव लड़ने से ही किया इनकार, अलग राज्य बनाने की रखी मांग; विधायकों-सांसद की हुई बैठक

19 साल का लड़का चाकू पकड़कर फैला रहा था दहशत, फिर पहुंच गई पुलिस, जानिए- फिर क्या हुआ?

दिनदहाड़े मां-बेटी से लूट: खरीददारी कर लौट रहे थे दोनों, जंगल के पास पर्स छीनकर भाग गए दो लुटेरे, अब दूसरे की तलाश में पुलिस