प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान से लोकसभा में मचा हंगामा..नाथूराम गोडसे को फिर बताया देशभक्त

नई दिल्ली. भोपाल से BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने संसद पटल में नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा है. लोकसभा में एक डिबेट के दौरान प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ये बयान दिया. दरअसल, लोकसभा में SPG संशोधन बिल पर DMK सांसद ए राजा अपनी राय रख रहे थे. इस दौरान ए राजा ने गोडसे के एक बयान का जिक्र किया. जिसमें गोडसे ने कहा कि था कि उसने महात्मा गांधी को क्यों मारा था.

जब ए राजा बोल ही रहे थे उसी समय प्रज्ञा ठाकुर ने बीच में दखल देते हुए. कहा कि आप एक देशभक्त का उदाहरण नहीं दे सकते हैं. उनके इस बयान के बाद लोकसभा में हंगामा मच गया. हालांकि प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को लोकसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया है.

बता दें की, ये कोई पहली बार नहीं कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया हो. लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने को देशभक्त बताया था. प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि नाथूराम गोडसे एक देशभक्त थे, हैं और हमेशा रहेंगे. उन्हें आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेहबान में झांकना चाहिए. बीजेपी ने उनके बयान की निंदा की और सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा. विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने माफी मांग ली थी.