महंगा होने के बाद भी सस्ते में भरवाएं पेट्रोल… 100 रुपये से ऊपर डलवाने पर ऐसे पाएं इतना कैशबैक

पेट्रोल के दाम काफी बढ़ गए हैं। लगभग हर जगह पेट्रोल 100 रुपये के पार पहुंच गया है। रोज पेट्रोल के दाम घटते-बढ़ते रहते है। आज हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप पेट्रोल भरवाने पर कैशबैक पा सकते हैं। आज-कल हर पेट्रोल पंप पर पेटीएम से पेमेंट करने का ऑप्शन होता है। अगर आप पेट्रोल भरवाने के लिए कार्ड या फिर कैश का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको कैशबैक का लाभ नहीं मिलेगा। कैशबैक पाने के लिए आपको पेटीएम का इस्तेमाल करना होगा। आइए बताते हैं कैसे आप पेट्रोल के सस्ते में भरवा सकते हैं…

अगर आप पेट्रोल भरवाने पर कैशबैक पाना चाहते हैं, तो आपको इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के पेट्रोल पंप से पेटीएम के जरिए भरवाना होगा। ग्राहकों को चुनिंदा IOCL पेट्रोल पंपों पर पेटीएम का उपयोग करके भुगतान करने पर 5% कैशबैक मिलेगा। बता दें, यह ऑफर कम से कम 100 रुपये के लेनदेन के लिए वैध है। कैशबैक एक महीने में प्रति यूजर केवल 4 बार लागू होता है, यानी महीने में सिर्फ 4 बार ही कैशबैक का फायदा मिलेगा। मान लीजिए अगर आपने 200 रुपये का पेट्रोल भरवाया तो आपको 1.50 रुपये कैशबैक मिलेगा।

इस ऑफर में अधिकतम कैशबैक 25 रुपये पर ट्रांजेक्शन है। कैशबैक 48 वर्किंग आर्स में जमा किया जाएगा। बता दें, यह कैम्पेन केवल चुनिंदा IOCL पेट्रोल पंपों पर ही मान्य है, जो सिर्फ 3 महीनों के लिए वैध है। पेटीएम पूरी तरह से बिना किसी पूर्व सूचना के कैम्पेन को बदलने / संशोधित करने या रोकने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

ऑफ़र मान्य है जहां भुगतान क्यूआर कोड को स्कैन करके किया जाता है। ग्राहकों को एक्स्ट्रा रिवॉर्ड पॉइंट्स एक्स्ट्रा रिवॉर्ड नियमों और शर्तों के अनुसार मिलेंगे। ग्राहक को उसके नियम और शर्तों के अनुसार 0.75 प्रतिशत डिजिटल इंसेंटिव मिलेगा।