शादी से एक दिन पहले युवक की संदिग्ध मौत… मंदिर के पास मिला शव… PWD विभाग में काम करता था युवक..

शादी से एक दिन पहले युवकी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक का शव मंदर के पास पड़ा हुआ मिला। मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला से है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं, शादी से एक दिन पहले मौत से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं। जानकारी के अनुसार, चंबा ज़िले के पुलिस थाना डलहौजी के तहत गांव मैगजीन (बैली) में रविवार को युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला।

30 वर्षीय बलबीर सिंह पुत्र स्वर्गीय रुमाल सिंह उपमंडल की बैली पंचायत के ढुंढियारा गांव से था और तथा पीडब्ल्यूडी विभाग में नौकरी करता था। युवक के लापता होने के बाद बाबा लखदाता मंदिर के पास युवक को गिरे हुए देखा तो पुलिस को भी सूचित किया। पुलिस को जानकारी में पता चला है कि वह किसी काम के सिलसिले से घर से बाहर निकला था। सोमवार को युवक की शादी थी और घर पर पूरी तैयारी हो चुकी थी।

पुलिस नागरिक अस्पताल डलहौजी में पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है और रविवार को दाह संस्कार कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का असली खुलासा हो पाएगा। हालांकि, कहा जा रहा है कि गिरने से युवक की मौत हो सकती है।

बलवीर के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। परिवार में उसका दो भाई और बहन है। दोनों का रो-रोकर बुरा है। भाई की मौत की खबर सुनकर दोनों बेसुध हो गए। घटना के बाद से इलाके में मातम छाया हुआ है। ग्राम पंचायत ज्यूंता के उपप्रधान मोहन कुमार ने बताया कि बलवीर लोनिवि में कार्यरत था। सोमवार को बलवीर की शादी थी। शनिवार देर रात तक बलवीर घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता होने लगी। उसकी तलाश शुरू की, लेकिन, देर रात तक कोई पता नहीं चला। बाद में उसका शव मिला है।