टीएस सिंहदेव का नाम लेने पर जशपुर में हंगामा…. BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- कांग्रेस की डूबती नैया

ढाई-ढाई के साल मुख्यमंत्री को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव का नाम लेने को लेकर हुए हंगामे पर बीजेपी ने चुटकी ली है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कांग्रेस को डूबती हुई नैया बताया है उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छोड़कर अन्य पार्टियों में शामिल होने लगे हैं।

रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी सप्तगिरि शंकर उल्का भी मौजूद थे। कार्यक्रम में जशपुर पूर्व जिलाध्यक्ष एवं माध्यमिक शिक्षा मंडल के सदस्य पवन अग्रवाल के भाषण दे रहे थे। इसी दौरान उनके हाथों से माइक छीन लिया गया और धक्का-मुक्की होने लगी।

कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर भाषण शुरू किया और ढाई- ढाई साल के मुख्यमंत्री की चर्चा निकाल दी। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी की ओर से उनकी की गई उपेक्षा का जिक्र कर दिया था। बस इतने में ही संसदीय सचिव यूडी मिंज के समर्थकों एवं कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इफ्तिखार हसन उन्हें मंच पर ही धक्का देते हुए माइक छीन लिया। इतने में ही दूसरे कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए थे और अफरा-तफरी मच गई।

जशपुर जिला मुख्यालय में भाजपा की संभागीय बैठक थी। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय संगठन सह प्रभारी शिवप्रकाश ने शिरकत की और उन्होंने सरगुजा संभाग के भाजपा प्रभारी समेत संभाग के सभी जिलों के जिलाध्यक्षों महामंत्रियों और जिले के प्रभारी और सहप्रभारियों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने संगठन को मजबूत करने और 2023 के चुनाव की तैयारियों के टिप्स दिए।