जवाब तो देना होगा मोदी और अडानी के बीच रिश्ता क्या है? मैं सवाल पूछना बंद नही करूंगा- राहुल गांधी

दिल्ली. लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेस कर मोदी सरकार से अडानी के मुद्दे पर जमकर हमला बोला और तीखे सवाल दागे। इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी और गौतम अडानी के रिश्ते को लेकर गंभीर सवाल उठाया है। साथ ही उन्होंने सदस्यता रद्द करने पर कहा, मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा। अडानी का नरेंद्र मोदी जी से क्‍या र‍िश्‍ता है? यह मैं पूछता रहूंगा। मैं ह‍िंदुस्‍तान के लोकतंत्र के ल‍िए लड़ रहा हूं। मैं लोकतंत्र के ल‍िए लड़ता रहूंगा। मैं क‍िसी से नहीं डरता।

वहीं, कोर्ट में माफी मांगने को लेकर पूछे गए सवाल पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा, मैं सावरकर नहीं हूं। मैं गांधी हूं और गांधी कभी माफी नहीं मांगता। राहुल गांधी ने आगे कहा, देश में ओबीसी का मामला नहीं है। ये अडानी और मोदीजी के रिश्ते का मामला है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिए गए मेरे बयानों को अगर आप देखेंगे तो मैंने कभी भी ऐसी बात नहीं कही है। मैंने हर वर्ग को एकजुट होने के लिए बात कही। उन्होंने कहा- सब एक हैं, देश में भाईचारा हो।

आगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, भले ही वे मुझे स्थायी रूप से अयोग्य घोषित कर दें, मैं अपना काम करता रहूंगा। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद के अंदर हूं या बाहर हूं। मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के विरोध में देशभर में प्रदर्शन होने रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा- मुझे समर्थन देने के लिए मैं सभी विपक्षी दलों को धन्यवाद देता हूं, हम सब मिलकर काम करेंगे।