दिल्ली में घुसे 04 आतंकी.. हाई अलर्ट पर पुलिस.. बस अड्डे और रेलवे स्टेशनों पर चेकिंग शुरू

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. लगातार बढ़ रहे मामलों ने सरकार की चिंता पहले से ही बढ़ा रखी है. अब जानकारी मिली है कि दिल्ली के भीतर चार से पांच आतंकी दाखिल हुए हैं. जिसके बाद से ही दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये आतंकी जम्मू-कश्मीर से दिल्ली पहुंचे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये बस, कार या टैक्सी के जरिए घुस चुके हैं. वहीं कुछ आतंकी अभी भी राजधानी में घुसने की फिराक में हैं.

अलर्ट मिलने के बाद से ही पुलिस ने तमाम गेस्ट हाउस, होटल्स, कश्मीर के नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी है. इसके साथ ही साथ बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों और आस-पास के राज्यों की सीमाओं पर भी अलर्ट कर दिया गया है. पुलिस से दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों में ख़ास नजर बनाए रखने को कहा गया है. सुरक्षा एजेंसियों से जानकारी मिली है कि जम्मू-कश्मीर से 04 से 05 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिये निकले हैं, जिसके बाद दिल्ली को हाई अलर्ट किया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसे हैं. सूचना मिलने के बाद से ही दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच, स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अर्लट पर रखा गया है.