सरगुजा : शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में… चोरी की बाइक में घूमते पकड़ाया… किराए के मकान से 2 और बरामद

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)… चोरी की बाइक से घूम रहे एक शातिर चोर को पुलिस ने बाइक समेत गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर उक्त कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शातिर चोर की शिनाख्ती पर उसके किराये के मकान से तीन नग बाइक भी बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि ग्राम बरगीडीह थाना लुंड्रा निवासी निगरानीशुदा बदमाश शत्रुघ्न पैंकरा आ बालम सिंह उम्र 23 वर्ष बिना नम्बर की अपाचे बाइक से नगर मे घूम रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने थाना प्रभारी रूपेश नारंग के नेतृत्व में उसका पीछा करते हुए उसे ग्राम सुर में चौक के पास बाइक समेत धर दबोचा और पकड़ कर थाने ले आई। पूछताछ के दौरान शातिर चोर ने उक्त बाइक 17 मार्च को सीतापुर न्यायालय के पास से चोरी करने की बात कबूली। पुलिस ने जब थोड़ी कड़ाई बरती तो उसने साल भर पहले हॉस्पिटल एवं बतौली बैंक के सामने से एक-एक बाइक चोरी करने की बात भी कबूली।

जिसे पुलिस ने उसकी शिनाख्त पर सीतापुर स्थित उसके किराये के मकान से बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शातिर चोर के विरुद्ध धारा 379 के तहत अपराध दर्ज करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

इस कार्रवाई में आरक्षक अभिषेक सिंह, संजय सिंह, एहसान फिरदौसी, इबनुँल खान का विशेष सहयोग रहा।