सरगुज़ा : भाजपाइयों ने विधायक निवास घेरा… ढाई साल का मांगा हिसाब

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)… भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर प्रादेशिक विरोध प्रदर्शन के तहत भाजपाइयों ने छत्तीसगढ़ सरकार के ढाई साल पूरे होने पर क्षेत्रीय विधायक अमरजीत भगत के निवास का घेराव किया एवं ढाई साल का हिसाब माँगा। इस दौरान भाजपाइयों ने छत्तीसगढ़ की काँग्रेस सरकार के ढाई साल को पूरी तरह विफल बताते हुए कहा कि चुनाव के दौरान काँग्रेस ने प्रदेशवासियों से बहुत सारे वायदे किये थे। सरकार बनते ही काँग्रेस अपने किये वादों से पूरी तरह मुकर गई ढाई साल हो गए काँग्रेस सरकार के लेकिन आज तक उसे एक भी वादा पूरा नही किया। ढाई साल के अंदर प्रदेश में न किसी बेरोजगार को रोजगार मिला और ना ही उन्हें बेरोजगारी भत्ता दी गई इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों को भी न पदोन्नति मिली न उनका वेतन बढ़ा।

प्रदेश की सरकार ने किसानों के लिए भी बहुत सारे लोक लुभावने वायदे किये थे वो भी आज तक अधूरा है वो भी आज अपने आपको ठगा महसूस कर रहे हैं। सरकार बनने से पहले काँग्रेस ने गंगाजल लेकर पूर्ण शराबबंदी के वादा किया था वो तो कर न सकी बल्कि घर-घर शराब पहुँच सेवा शुरू कर दिया। सरकार के इस फैसले से कई घर शराब की वजह से बर्बाद हो गए प्रदेश में इसकी वजह से अपराध, चोरी, ब्लात्कार की घटनाओं में इजाफा हो गया। आज प्रदेश की जनता काँग्रेस सरकार की वादाखिलाफी से त्रस्त हो चुकी है उनका सरकार पर से भरोषा उठ गया है ऐसी स्थिति में तो अब इस विफल सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रो गोपाल राम, भाजपा किसान मोर्चा के सह कोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, प्रभात खलखो, रोशन गुप्ता मंडल अध्यक्ष, श्रवण दास, सेतराम बड़ा, भोलाराम, नीरू मिस्त्री, रूपेश गुप्ता रंजीत गुप्ता, अमित गुप्ता, मुनेश्वरी पैंकरा, महेश्वरी दास, संगीता कंसारी, आदित्य अग्रवाल, रूपेश आर्य गुप्ता, दिव्यप्रकाश मिस्त्री, दीपक दास, राजेंद्र प्रजापति, आर०डी० चौहान, निखिल सिंह, संकेत गुप्ता सहित भाजपा,किसान मोर्चा,अजजा मोर्चा भाजयुमो के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।