सरगुज़ा: सीसी रोड पर चढ़ा मिट्टी का लेप, बारिश से हुआ कीचड़ में तब्दील, अब चलना मुश्किल

सीतापुर/अनिल उपाध्याय. सीतापुर नगर पंचायत के वार्ड क्र-10 में बने सीसी सड़क पर चढ़ाया गया मिट्टी की परत बारिश के कारण कीचड़ में तब्दील हो गया है. जिस कारण वहाँ पर जमा गंदगी की वहज से सडक पर लोगो का चलना बड़ा दूभर हो गया. लोगो ने इस ओर नगर पंचायत का ध्यानाकर्षण कराते हुए सीसी रोड के ऊपर बिछाई गई मिट्टी की परत हटाने की माँग की है.
       
ग़ौरतलब है कि वार्ड क्र-10 में वर्षों पूर्व बनी सीसी सड़क की हालत जर्जर होने के कारण छठपूजा के दौरान नगर पंचायत द्वारा उसपर मिट्टी की मोटी परत बिछाई गई थी. इसके पीछे यही वजह था कि छठपूजा के दौरान लोगो को तालाब के ऊपर बने छठघाट तक आने-जाने में लोगो को परेशानी न हो. किंतु बदले मौसम की वजह से हुई बारिश के कारण सड़क की मिट्टी कीचड़ में तब्दील हो गई है और पूरा सड़क कीचड़ से लथपथ हो गया है.

चूँकि यह सड़क तालाब जाने हेतु बनाया गया था और आज भी लोग निस्तारी हेतु तालाब जाने के लिए इसी सड़क का उपयोग करते है. किंतु कीचड़ से लथपथ होने की वजह से इस सड़क पर लोगो का चलना दूभर हो गया है. जिससे परेशान लोगो ने इस बदहाल सड़क की ओर नगर पंचायत का ध्यानाकर्षित कराते हुए सीसी रोड के ऊपर से मिट्टी की परत हटाने की माँग की है.

इस संबंध में सीएमओ एसके तिवारी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.