सिंगिंग रियलिटी शो की विनर रही स्तुति छत्तीसगढ़ी में गाना गाकर लोगों को कोरोना के प्रति कर रही जागरूक.. जमकर वायरल हो रहा गाना..

अंबिकापुर. कोरोना वायरस की जंग जीतने हर देश वासी अपने स्तर पर योगदान देने के लिए आगे आ रहा है. ऐसे मे सरगुज़ा की रहने वाली छत्तीसगढ की जाने मानी सिंगर स्तुति जायसवाल ने अपनी कला के माध्यम से जागरूकता लाने का काम किया है. स्तुति ने अपने गानों के माध्यम से लोगों को लॉक डाउन के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया है. स्तुति के पिता ने स्तुति के गाने को रिकार्ड कर उसका एक वीडियो बनाया है. पहले हिंदी और अब स्तुति का गाया गीत छत्तीसगढ़ी भाषा मे जमकर वायरल हो रहा है. औऱ लोग उसे सराह भी रहे हैं.

क्लास 10TH मे पढने वाली स्तुति छोटी सी उम्र मे अपनी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. इस छोटी सी उम्र में वो 2 बार मुम्बई के रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. एक बार वूट एप में प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो की विनर रहीं हैं तो दूसरी बार इंटरनेशल टी वी में प्रसारित सिंगिंग रियलिटी शो की फाइनलिस्ट रही हैं.. इधर अपनी समाजिक दायित्वो का निर्वहन करते हुए स्तुति. अपने गीतों के माध्यम से लोगो से ये अपील कर रहीं है.. कि कोरोना से बचाव के लिये लॉक डाउन का समर्थन करें और अपने घरों पर ही रहकर सोशल डिस्टनसिंग का पालन करें.

स्तुति की संगीत मे जोरदार पकड़ और छोटी सी उम्र से समाज के प्रति उनकी जिम्मेदारी ही उसे इस मुकाम तक पहुंचाने में सहयोगी बनी है. स्तुति के पिता राजेश जायसवाल जो खुद संगीत शिक्षक हैं उन्हीं ने स्तुति को संगीत सिखाया है और उन्ही की प्रेरणा से वो आज इस मुकाम पर है कि वो अपनी उम्दा गायकी से लोगो को कोरोना संकट से उबरने के लिए जागरूक कर रही है.

देश भर मे कोरोना संकट से उबरने के लिए सरकार और प्रशासन दोनो दिन रात लोगो से अपील कर रहा है. ऐेस मे सामाजिक दायित्वो का निर्वहन करते हुए स्तुति ने अपनी कला से लोगो को जागरूक करने का प्रयास किया है. उम्मीद है कि इस छोटी सी उम्र मे लोगो से अपील करने वाली स्तुति की अपील लोगो के जहन तक पहुंचेगी. और लोग लॉक डाउन के पालन मे आगे आएगें.

img 20200410 2146073421654047980342532
img 20200410 2146285266661614236003679