जमीन विवाद मेंयुवक पर जानलेवा हमला करने वाले तीन गिरफ्तार

अम्बिकापुर

रनपुर जंगल के रास्ते पैदल जा रहे युवक का रास्ता रोककर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया। जहां से तीनों आरोपियों को जेल दाखिल कर दिया गया है।

गौरतलब है कि लुण्ड्रा क्षेत्र के  ग्राम झिलमिली  निवासी राजेश यादव 26 वर्ष ने कोतवाली में 31 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रात लगभग 8.30 बजे उसकी पत्नी का भाई रामजीत राम यादव रनपुर की ओर जंगल के रास्ते पैदल ग्राम राता जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में ग्राम राता के ही महेश प्रसाद, मानिक व लालचंद ने रामजीत का रास्ता रोक कर उससे जमीन के विषय में विवाद करते हुये अपने पास रखे टांगी व डंडा से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे रामजीत गंभीर रूप से घायल होने के साथ मौके पर ही अचेत हो गया। जिसे देख तीनो आरोपी मौके से फरार हो गये थे। घटना की जानकारी लगने पर परिजनो ने तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 294, 506बी, 323, 307 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया था। इसी मामले में बीती रात कोतवाली पुलिस ने मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आज न्यायालय प्रस्तुत किया जहां से तीनों आरोपियों को जेल दाखिल कर दिया गया है।