छत्तीसगढ़: 10 दिन से लापता पूर्व पार्षद की खेत में मिली सड़ी-गली लाश… खुदकुशी या आत्महत्या? जांच में पुलिस

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में लगभग 10 दिन से लापता एक पूर्व पार्षद की सड़ी-गली लाश गुरुवार को खेत में मिली है। इससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। मृतक का नाम राजीव नगर निवासी पूर्व पार्षद रोशन साहू (38 वर्ष) बताया जा रहा है। पार्षद की हत्या हुई या उन्होंने खुदकुशी की है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार राजीव नगर निवासी पूर्व पार्षद रोशन साहू 18 अप्रैल को घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच आज सुबह छिरपानी में ग्रामीणों ने खेत में एक सड़ी-गली लाश देखी। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव पर मिले कपड़े और गुमशुदा के हुलिए को देख पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद शव की शिनाख्ती कराई गई।

फिलहाल पुलिस खुदकुशी और हत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही उसके अनुसार, आगे की कार्रवाई की जाएगी।