सड़क पर खून से लथपथ बेहोश मिला युवक… पेट और गले में गंभीर चोंट के निशान.. 

राजनांदगांव जिले के छुईखदान थाना क्षेत्र के ग्राम पंडरिया में सड़क पर खून से लथपथ युवक बेसुध मिला। युवक के पेट व गले में गंभीर चोट के निशान है। युवक की पहचान 32 वर्षीय भूपेंद्र जंघेल के रुप में की गई है।

अर्जुन जंघेल शीतला मंदिर से सेवा जस में शामिल होकर रात साढ़े नौ बजे अपने घर लौट रहा था। घर लौटते वक्त गोठान स्थित गुप्ता होटल के पास रिश्ते में भाई भूपेंद्र जंघेल खून से लथपथ बेसुध मिला। उन्होंने तालाब से पानी लाकर घायल भूपेंद्र को पिलाया और घटना की जानकारी ली। इसके बाद अर्जुन ने घायल भूपेंद्र के भाइयों को सूचना दी।

आनन-फानन में घायल भूपेंद्र को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। स्वजन आधी रात निजी वाहन कराकर घायल को भिलाई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

स्वजन को घायल भूपेंद्र ने तजेश्वर जंघेल द्वारा हमला करने की जानकारी दी। जिसके बाद स्वजन थाना पहुंचकर तजेश्वर जंघेल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने तजेश्वर के खिलाफ 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपित तजेश्वर व घायल भूपेंद्र के बीच 15 दिन पहले जमीन में नाम नहीं चढ़ाने को लेकर विवाद व हाथापाई हुई थी। इसी का बदला लेने आरोपित ने भूपेंद्र पर धारदार हथियार से गला व पेट में हमला किया। धारदार हथियार के हमले से भूपेंद्र की अतड़ियां बाहर आ गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक मौके से भाग निकला। इधर, पुलिस आरोपित के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।