क्यों नाराज हैं कुमारी शैलजा? एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं से गमछा और गुलदस्ते तक नही लिया!

रायपुर. राजधानी में कांग्रेस का महा अधिवेशन होना है। इसके तैयारियों में कांग्रेस जुट गई है और इसी सिलसिले में कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा का लगातार रायपुर दौरा बना हुआ है। आज मंगलवार को भी तैयारियों का जायजा लेने शैलजा रायपुर पहुंची, लेकिन रायपुर एयरपोर्ट में कुमारी शैलजा नाराज दिखी। ना ही उन्होंने मीडिया से बातचीत की और ना ही अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा दिए गमछे और गुलदस्ते को स्वीकार किया।

बता दे कि आज मंगलवार को कांग्रेस महाधिवेशन को लेकर बैठक हैं। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा बैठक लेंगी। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे। दोपहर ढाई बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बैठक में शामिल होंगे।

वैसे बीते दिनों सचिव केसी वेणुगोपाल भी तैयारियां का जायजा लेने आये हुए थे, जहां नया रायपुर में मीटिंग के दौरान भी कुमारी शैलजा चलती मीटिंग से बाहर निकल गयी थी, उस वक़्त भी उनकी नाराजगी देखी जा रही थी।

कांग्रेस के महाधिवेशन और शीर्ष नेताओं के छग दौरे पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने भी तंज कसा है उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के पावन धरा पर स्वागत व अभिनंदन। 15 साल में भाजपा ने छग को एक नई दिशा दी है। इस दिशा को बचाने के लिए कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन नवा रायपुर में हो रही है। वह जब आएंगे तब नवा रायपुर देखेंगे। उनके आने के पहले मुख्यमंत्री जी से मेरा आग्रह है। बिल्डिंगों में पुताई करा ले, झाड़ियों को ठीक कर लें। कम से कम छत्तीसगढ़ की शान को अच्छे से देखें सभी।छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी का एटीएम है, पार्टी का अधिवेशन यही होगा नहीं हो और कहां किया जाएगा।