छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शाम की फ्लाइट से दिल्ली रवाना, जाते-जाते मीडिया से क्या बोले? पढ़ें पूरी ख़बर

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार रात 8 बजे दिल्ली रवाना हो गए। रविवार को सीएम बनारस की किसान रैली में शामिल होंगे। इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कल बनारस में प्रियंका जी की रैली में शामिल होने जा रहा हूं। बनारस में भोलेनाथ और अन्नपूर्णा माता के दर्शन होंगे।

वहीं देशभर में कोयले की कमी और छत्तीसगढ़ में कोयला आपूर्ति की स्थिति पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि लगातार अधिकारी इस स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। प्रदेश में कोयले की आपूर्ति की कमी न हो, इसकी हर संभव कोशिश की जा रही है। इधर, कवर्धा मामले में बीजेपी की न्यायिक जांच मामले पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जो गलत है, दोषी है, उसपर कार्रवाई होगी। नेता प्रतिपक्ष उनका नाम पुलिस को दे दें। जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनपर कार्रवाई होगी।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान के जवाब में सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि तीर सही निशाने पर लगा है। योगी आदित्यनाथ जी बौखला गए हैं। योगी के राज में महंत आत्महत्या कर रहे हैं। उनके क्षेत्र में पूर्वांचल में एक व्यवसायी की हत्या हो जाती है, इन सबके बारे में कुछ नहीं कहते। मुख्यमंत्री ने कहा कि कवर्धा मामले में लगातार हमलोग नजर बनाए हुए हैं। वहां शांति है, जो आवश्यक कदम उठाए जाने चाहिए, उठाये जा रहे हैं।